Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक, ज्वैलर्स को रोककर पीटा; फिर लूट ले गए जेवरात

लखनऊ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां सप्लाई डिपो के पास कार सवार बदमाशों ने एक ज्वैलर्स को असलहे के बल पर पीटा और छह लाख रुपये के जेवरात लूट लिए। पीड़ित ज्वैलर्स ने बताया कि उनकी दो दुकानें हैं। शनिवार को वह कल्ली पश्चिम वाली दुकान पर बैठे थे और मुख्य बाजार से छह लाख रुपये के जेवरात लेकर आ रहे थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 29 Sep 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
बेखौफ बदमाश: ज्वैलर्स को असलहे के बल पर रोककर पीटा, फिर लूट ले गए जेवरात

जागरण संवाददाता, लखनऊ। कैंट के सप्लाई डिपो के पास शनिवार रात कार सवार बदमाशों ने ज्वैलर्स को पीटा। फिर छह लाख रुपये कीमत के जेवरात लूट लिए। पास में मौजूद सैन्यकर्मियों ने दौड़ाया तो आरोपित मौके से फरार हो गए।

पीड़ित अमन सोनी ने बताया कि बंगला बाजार में परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बंगला बाजार और कल्ली पश्चिम में अनिल ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। कल्ली पश्चिम वाली दुकान पर वह बैठते हैं। आज शनिवार होने के कारण सप्ताहित अवकाश था। इसके चलते मुख्य बाजार कुछ काम निपटाने के लिए गए थे। वहां से छह लाख रुपये की कीमत के जेवरात लेकर आ रहे थे।

जैसे ही सप्लाई डिपो के पास पहुंचे तो दो बाइक और कार से बदमाश पहुंचे। उनको असलहा दिखाकर रोक लिया। उन्होंने विरोध किया तो पिटाई शुरु कर दी। इसके बाद उनके पास रखे जेवरात लूट लिए। साथ ही उनकी चेन कड़ा और पर्स भी छिना लिया। यह देख पास में टहल रहे सैन्यकर्मी ने उन्हें दौड़ाया तो आरोपित सभी मौके से

फरार हो गए।

इस मामले में डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि चेन लूटने की बात सामने आ रही है। सीसी फुटेज वह अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में दो ट्रेनों को पलटाने की साजिश, बलिया में ट्रैक पर रखे पत्थर से टकराई लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस; मचा हड़कंप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें