Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर तिहरा हत्याकांड में आतंकी साठगांठ!

लखनऊ। मुजफ्फरनगर के बहादरपुर तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले कातिलों को दबोचे जाने के

By Edited By: Updated: Fri, 10 Oct 2014 10:21 AM (IST)
Hero Image

लखनऊ। मुजफ्फरनगर के बहादरपुर तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले कातिलों को दबोचे जाने के बाद इस वारदात में आतंकी कनेक्शन खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने मृतकों की साइकिल बरामद कर ली है। पूरा मामला साइलेंट वार से जुड़ा है। गिरोह में 8-10 लोग हैं। आरोपियों का आतंकी कनेक्शन सामने आ सकता है। पुलिस की एक टीम देहरादून रवाना की गई है।

सिखेड़ा क्षेत्र के बहादरपुर गांव के रास्ते पर पांच दिन पूर्व बहादरपुर निवासी सुरेंद्र, सुंदर और कंवरपाल की नृशंस हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फैल गया था। बीती रात मुजफ्फरनगर स्वाट टीम ने वारदात में शामिल दो आरोपियो को शेरनगर गांव के पास दबोच लिया। एक आरोपी देहरादून और दूसरा आरोपी उत्तराखंड के झबरेड़ा थाना क्षेत्र का निवासी बताया गया है। आरोपियों से पूछताछ में साइलेंट वार माड्यूल की बात सामने आई है। पता चला कि आरोपी मुजफ्फरनगर में इसी तरह की वारदात अंजाम देकर दोबारा हिंसा कराना चाहते थे।

आरोपियों के बाकी साथियों की तलाश में कई थानों की पुलिस ने मुजफ्फरनगर में ही कच्ची सड़क पर गुरुवार दबिश दी। चूंकि आरोपियों का संबंध उत्तराखंड से है तो पुलिस की एक टीम को देहरादून और झबरेड़ा रवाना किया गया है। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बोलने से मना कर दिया है, लेकिन जल्द ही पुलिस इस घटना का खुलासा कर देगी।