Move to Jagran APP

Blast In UP: मुजफ्फरनगर में बायलर फटने से दो श्रमिकों की मौत, सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने घटना का ल‍िया संज्ञान

Muzaffarnagar Blast News यूपी के मुजफ्फरनगर में गुरुवार दोपहर केमिकल फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ बायलर फट गया। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीर रुप से घायल युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। बता दें क‍ि ज‍िस फैक्‍ट्री में धमाका हुआ वहां सोडियम सिलिकेट बनाया जाता है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Thu, 27 Jul 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar Blast News: सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में धमाके की घटना का ल‍िया संज्ञान

लखनऊ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर में केमिकल फैक्ट्री में बायलर फटने से हड़कंप मच गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। मुख्‍यमंत्री ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने जनपद मुजफ्फरनगर स्थित केमिकल फैक्ट्री में हुए हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

बायलर फटने से दो श्रमिकों की मौत

मुजफ्फरनगर में बजरंग एलम फैक्ट्री में गुरुवार सुबह लगभग दस बजे बायलर फट गया। हादसे में दो श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस का कहना है अली नवाज और राम बोहरन की मौत हुई है, जबकि बृजपाल घायल हुआ है। फैक्ट्री में सोडियम सिलिकेट बनाया जाता है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।