Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Budget 2024 : योगी सरकार के बजट के तुरंत बाद अखिलेश ने शेयर कर दिया यह वीडियो, कहा- बजट में थोड़ा पैसा...

Agra Viral Video बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा और दुल्हन नाले की मांग को लेकर अन्य लोगों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि काफी समय से इस सड़क पर पानी बह रहा लेकिन अभी तक किसी ने भी नाले निर्माण का काम शुरू नहीं कराया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 05 Feb 2024 04:40 PM (IST)
Hero Image
योगी सरकार के बजट के तुरंत बाद अखिलेश ने शेयर कर दी यह वीडियो, कहा- बजट में थोड़ा पैसा...

जागरण ऑनलाइन टीम, लखनऊ। UP Budget 2024-25 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सोमवार को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए बजट प्रस्तुत किया।

विधासनभा में प्रस्तुत किया गया बजट उत्तर प्रदेश के अब तक के इतिहास का सबसे बड़ा बजट है। बजट का आकार 7 लाख 36 हजार 437 करोड 71 लाख रुपये (736437.71 करोड़ रुपये) है। वहीं बजट के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा है। 

बजट में थोड़ा पैसा आगरा की इस समस्या के समाधान के लिए भी रखिएगा। pic.twitter.com/aFMrUOyMnZ— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) February 5, 2024

अखिलेश ने शेयर की वीडियो

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि सड़क पर बह रहा है महीनों से नाला, सीवर के पानी के बीच हुई ‘वरमाला’। इसके बाद अखिलेश ने लिखा कि बजट में थोड़ा पैसा आगरा की इस समस्या के समाधान के लिए भी रखिएगा।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा और दुल्हन नाले की मांग को लेकर अन्य लोगों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि काफी समय से इस सड़क पर पानी बह रहा, लेकिन अभी तक किसी ने भी नाले निर्माण का काम शुरू नहीं कराया है।     

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर