Move to Jagran APP

Air India Plane Crash : केरल में विमान हादसे पर यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

Air India Plane Crash यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने विमान में सवार यात्रियों के सकुशल एवं स्वस्थ होने की कामना की है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:51 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:58 AM (IST)
Air India Plane Crash : केरल में विमान हादसे पर यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

लखनऊ, जेएनएन। केरल में एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान शुक्रवार की शाम लैंडिंग के समय रनवे से फिसलकर 50 फीट गहरी घाटी में गिर गया। हादसे के चलते विमान के दो टुकड़े गए। खबरों के मुताबिक हादसे में विमान के दोनों पायलट की मौत हो गई है और 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विमान हादसे पर गहरा दुख जताया है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी विमान हादसे में हताहत लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने विमान में सवार यात्रियों के सकुशल एवं स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि असमय काल कवलित हुए सभी जनों की आत्मा की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने ट्वीट किया कि दुबई से केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर लैंड कर रहे एयर इंडिया के विमान की रनवे पर फिसलकर दुर्घटना ग्रस्त होने की अत्यंत दुखद सूचना प्राप्त हुई है। ईश्वर से विमान में सवार सभी यात्रियों के सकुशल होने की प्रार्थना करता हूं। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की सूचना मन को व्यथित कर देने वाली है। ईश्वर मृतकों की आत्माओं को शांति प्रदान करे, उनके परिजनों को इस दुख के समय में संबल दे और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करे।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि दुबई से केरल आ रहे एयर इंडिया के विमान की कोझिकोड में उतरते समय हुई दुर्घटना अति दुखद है। केंद्र सरकार के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों को भी तत्काल इस मामले में हर प्रकार के मदद के लिए आगे आना चाहिए।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी केरल विमान हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने  इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.