Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'टीपू चले सुल्‍तान बनने, देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने', CM योगी का अखि‍लेश पर वार

लोक भवन में आयोजित नियुक्ति वितरण कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव पर जमकर वार क‍िया। उन्‍होंने कहा क‍ि वर्ष 2017 से पहले जिन्होंने देश को लूटा आज जब उनके सपने टूट गए तो टीपू भी सुल्‍तान बनने चले हैं। वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 04 Sep 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ, सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को 1334 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में कहा, वर्ष 2017 से पहले जिन्होंने देश को लूटा, आज जब उनके सपने टूट गए, तो टीपू भी सुल्‍तान बनने चले हैं। वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। इन लोगों ने राज्य के युवाओं, व्यापारियों और उद्यमियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। आज कोई भी आपकी क्षमता और योग्यता के रास्ते में बाधा नहीं बन सकता है। यदि कोई बाधा उत्पन्न हुई तो हम उसे हटाएंगे। जो लोग बेईमानी और भ्रष्टाचार करेंगे उनकी संपत्तियां कुर्क करके गरीबों में वितरित करने का काम करेंगे।

लोक भवन में आयोजित नियुक्ति वितरण कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुलडोजर सबके हाथ में फिट नहीं होता है। उसके लिए दिल और दिमाग चाहिए। बुलडोजर जैसी इच्छा शक्ति चाहिए। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते हैं। प्रदेश में तेजी से ईज ऑफ डूइंग बिजनेस बढ़ा है। 40 लाख करोड़ का निवेश आया है, इससे डेढ़ करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा।

आदमखोर भेड़िए का क‍िया ज‍िक्र

योगी ने कहा आज प्रदेश के कुछ जिलो में आदमखोर भेड़िया आतंक फैलाया हुआ है, 2017 के पहले भी यही स्थिति थी, ये लोग भी ऐसे ही वसूली से तबाही मचाते थे। इनके यहां महाभारत के सारे किरदार थे, चाचा भतीजा सब वसूली पर निकल जाते थे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने बुलडोजर एक्शन पर SC की टिप्पणी का किया स्वागत, कहा- सपा सरकार बनते ही गोरखपुर की तरफ होगा रुख

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर