Move to Jagran APP

अखि‍लेश ने भाजपा में 'अंदरूनी कलह' का लगाया आरोप, योगी के मंत्री संजय न‍िषाद ने द‍िया ये र‍िएक्‍शन

अखिलेश द्वारा भाजपा में अंदरूनी कलह का आरोप लगाने के बारे में पूछे जाने पर संजय निषाद ने कहा ऐसा कुछ नहीं है। सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं। अगर काम नहीं हो रहा होता तो उत्तर प्रदेश में विकास कैसे होता? उन्‍होंने कहा 24 कैरेट का सोना बहुत मुश्किल से मिलता है। एक आधा कैरेट कम हो तो सोने की कीमत थोड़ी ना घट जाती है।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 17 Jul 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
योगी सरकार में मंत्री और न‍िषाद पार्टी के अध्‍यक्ष डॉ. संजय न‍िषाद।- फाइल फोटो

एएनआई, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में वि‍धानसभा चुनाव से पहले स‍ियासत गर्म हो चुकी है। योगी मंत्र‍ि‍मंडल में बदलाव की चर्चाओं के बीच अखिलेश ने कहा क‍ि भाजपा अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है। सपा प्रमुख के इस बयान पर योगी सरकार में मंत्री और न‍िषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय न‍िषाद का प्रत‍िक्र‍िया सामने आई है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा भाजपा में अंदरूनी कलह का आरोप लगाने के बारे में पूछे जाने पर डॉ. संजय कुमार निषाद ने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है। सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं। अगर काम नहीं हो रहा होता, तो उत्तर प्रदेश में विकास कैसे होता? उन्‍होंने कहा, ''24 कैरेट का सोना बहुत मुश्किल से मिलता है। एक आधा कैरेट कम हो तो सोने की कीमत थोड़ी ना घट जाती है।"

अखि‍लेश यादव ने क्या कहा?

अखि‍लेश यादव ने एक्‍स पर ल‍िखा, ''भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में, उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है। तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम भाजपा दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है, इसीलिए भाजपा अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है। जनता के बारे में सोचनेवाला भाजपा में कोई नहीं है।''

यह भी पढ़ें: 'भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में...', यूपी बीजेपी की स‍ियासी उठापटक की चर्चाओं के बीच अखि‍लेश का तंज

यह भी पढ़ें: केशव मौर्य और भूपेंद्र चौधरी की द‍िल्‍ली में नड्डा से मुलाकात, यूपी विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों पर हुई चर्चा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।