Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: अवध-आसाम एक्सप्रेस के टॉयलेट में सैन्यकर्मी की मौत, गाजियाबाद से लखनऊ तक नहीं खुला दरवाजा तो हुआ खुलासा

अवध-आसाम एक्सप्रेस के स्लीपर कोच के शौचालय में शनिवार देर शाम 35 वर्षीय सैन्य कर्मी ईश्वरीय प्रसाद शर्मा का शव पड़ा मिला। वह गाजियाबाद में शौचालय के अंदर गए थे। चारबाग ट्रेन पहुंचने पर भी जब गेट नहीं खुला तो यात्रियों ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी थी।

By Saurabh ShuklaEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 23 Oct 2023 12:56 AM (IST)
Hero Image
अवध-आसाम एक्सप्रेस के शौचालय में मिला सैन्यकर्मी का शव

जागरण संवाददाता, लखनऊ। अवध-आसाम एक्सप्रेस के स्लीपर कोच के शौचालय में शनिवार देर शाम 35 वर्षीय सैन्य कर्मी ईश्वरीय प्रसाद शर्मा का शव पड़ा मिला। वह गाजियाबाद में शौचालय के अंदर गए थे। चारबाग ट्रेन पहुंचने पर भी जब गेट नहीं खुला तो यात्रियों ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी थी।

जीआरपी के मुताबिक, ईश्वरीय प्रसाद के शरीर पर कोई जाहिरा चोट नहीं है। वह स्लीपर कोच एस-चार में थे। यात्रियों ने बताया कि ईश्वरीय प्रसाद गाजियाबाद में शौचालय के अंदर गए थे। उसके बाद नहीं निकले। 

काफी देर तक शौचालय अंदर से बंद होने पर जब ट्रेन चारबाग स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने इसकी जानकारी दी। दरवाजा खोला गया तो अंदर शव पड़ा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

लालगढ़ से गुवाहाटी के बीच अवध-आसाम एक्सप्रेस चलती है। वह गुवाहाटी जा रहे थे। वहां से उन्हें शिलांग जाना था। ईश्वरीय प्रसाद के पास टिकट भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें: Swamitva Yojana: उत्तर प्रदेश में बनेगा नया कानून, संपत्तियों के नामांतरण और बंटवारे के लिए लागू होगा नियम

यह भी पढ़ें: UP News: इलेक्ट्रिक वाहन प्रेमियों को खुशखबरी, यूपी सरकार बढ़ाएगी छूट की समय सीमा; 20 लाख रुपये तक मिलती है सब्सिडी 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें