Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: शादी करते ही युवक ने कहा मैं बहुत बड़ा साईको हूं, फिर मारपीट कर विवाहिता का कराया मतांतरण

गोमती नगर के विशाल खंड निवासी फैज जैदी ने एक युवती से शादी करने से पहले मतांतरण न कराने का वादा किया। युवती का आरोप है कि शादी के बाद फैज ने जबरन मतांतरण करा दिया। उसका नाम बदल दिया। विरोध पर परिवारजन के साथ मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की। युवती के मुताबिक मार्च 2003 में फैज जैदी से उसकी शादी हुई थी।

By Hitesh SinghEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
गोमती नगर निवासी युवती का आरोप है कि शादी के बाद फैज ने जबरन मतांतरण करा दिया।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। गोमती नगर के विशाल खंड निवासी फैज जैदी ने एक युवती से शादी करने से पहले मतांतरण न कराने का वादा किया। युवती का आरोप है कि शादी के बाद फैज ने जबरन मतांतरण करा दिया। उसका नाम बदल दिया। विरोध पर परिवारजन के साथ मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की।

युवती के मुताबिक, मार्च 2003 में फैज जैदी से उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति रोज कहता है कि मैं बहुत बड़ा साईको हूं। कुछ भी कर सकता हूं। पीड़िता ने बताया कि दो बच्चे भी हैं। प्रताड़ना से तंग आकर वर्ष 2018 में मायके आ गई। इसके बाद भी वह मायके में आकर धमकी देता है।

पिता ने समझाने की कोशिश की तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक फैज ने कहा कि तलाक नहीं दूंगा और बच्चों को भी मार दूंगा। उसने घर पर भी मारपीट की। जिसकी शिकायत महिला थाने पर भी की थी। गोमतीनगर पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें