Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: आतंकी रिजवान से पूछताछ करने दिल्ली जाएगी ATS की टीम, स्लीपर सेल के लिए युवाओं की करवाता था भर्ती

रिजवान स्लीपर सेल के लिए युवाओं की भर्ती करवाता था। वह लखनऊ से युवाओं को कट्टरपंथी विचारधारा से जोड़ने के बाद प्रिंस के साथ संपर्क करवाता था। उसके बाद प्रिंस युवाओं को स्लीपर सेल के लिए तैयार करता था। लखनऊ में रिजवान कैंपबेल रोड के फार्म हाउस में किराए के कमरे में अपनी पत्नी के साथ रहता था। एटीएस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

By Edited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 03 Oct 2023 06:28 AM (IST)
Hero Image
आतंकी रिजवान से पूछताछ करने दिल्ली जाएगी ATS की टीम

राज्य ब्यूरो,लखनऊः दिल्ली पुलिस द्वारा लखनऊ से बीती रात गिरफ्तार किए गए आतंकी मोहम्मद रिजवान से पूछताछ करने के लिए एटीएस की टीम मंगलवार को दिल्ली जाएगी। इस बारे में एटीएस के सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने कल उनके साथ संपर्क किया था।

रिजवान लंबे समय से शाहनवाज आलम उर्फ अब्दुल्ला उर्फ मोहम्मद इब्राहिम उर्फ प्रिंस के संपर्क में था। 28 वर्षीय रिजवान स्लीपर सेल के लिए युवाओं की भर्ती करवाता था। वह लखनऊ से युवाओं को कट्टरपंथी विचारधारा से जोड़ने के बाद प्रिंस के साथ संपर्क करवाता था।

यह भी पढ़ेंः Terrorist In JK: राजौरी में जंगल में छिपे तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी; ड्रोन और खोजी कुत्तों की ली जा रही मदद

उसके बाद प्रिंस युवाओं को स्लीपर सेल के लिए तैयार करता था। लखनऊ में रिजवान कैंपबेल रोड के फार्म हाउस में किराए के कमरे में अपनी पत्नी के साथ रहता था। एटीएस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है।