Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: जीआरपी की दाल में कुछ काला है! संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में पेशाब करने के मामले में कार्रवाई पर विवाद

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में दंपती पर पेशाब करने वाले आरोपी को रेलवे एक्ट के तहत गिरफ्तार करने के बाद मुचलके पर छोड़ने का मामला तूल पकड़ गया है। पूरे मामले में जीआरपी की भूमिका की भी जांच होगी। डीआरएम दीपक कुमार सिन्हा ने जहां दो सदस्यीय कमेटी गठित कर जांच प्रारंभ करा दी है वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ‘आदित्य’ ने कांग्रेसियों के साथ डीआरएम से मुलाकात की है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 08 Oct 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
UP News: जीआरपी की दाल में कुछ काला है!

जागरण संवाददाता, झांसी। संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में बीते बुधवार को वृद्ध दंपती पर पेशाब करने वाले आरोपी को आरपीएफ के रेलवे एक्ट के तहत गिरफ्तार करने के बाद मुचलके पर छोड़ने का मामला तूल पकड़ गया है। इस पूरे मामले में जीआरपी की भूमिका की भी जांच होगी। 

डीआरएम दीपक कुमार सिन्हा ने जहां दो सदस्यीय कमेटी गठित कर जांच प्रारंभ करा दी है, वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ‘आदित्य’ ने कांग्रेसियों के साथ डीआरएम से मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है। 

सोमवार तक का मिला अल्टीमेटम 

प्रदीप जैन ने इसके लिए सोमवार तक का अल्टीमेटम भी दिया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सोमवार तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह डीआरएम कार्यालय परिसर में धरने पर बैठ जाएंगे। डीआरएम ने उन्हें जांच रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

यह है मामला

गौरतलब है कि बुधवार रात यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में हरपालपुर से दिल्ली तक यात्रा कर रहे बुजुर्ग दंपती पर महोबा से चढ़े 21 वर्षीय रितेश ने शराब के नशे में पेशाब की थी। आरपीएफ ने झांसी में उसे ट्रेन से उतारकर गिरफ्तार किया और रेलवे एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बाद में मुचलके पर रिहा किया था।

यह भी पढ़ें: संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में शर्मनाक घटना, वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर शराबी ने किया पेशाब

यह भी पढ़ें: Train Cancelled List : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे की दर्जनों ट्रेनें रद्द, सफर पर निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर