Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सहेली के साथ निकली महिला रात को हुई लापता, सुबह गड्ढे में कराहती मिली; हमलावरों ने रेता हुआ था गला

मोहनलालगंज में सोमवार सुबह एक महिला सड़क किनारे खंती में खून से लथपथ मिली। महिला को गंभीर हालत में कराहता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जांच में सामने आया है कि महिला पारा थाना क्षेत्र के फतेगंज निवासी है। उसके परिजनों ने संदिग्ध हालात में लापता होने पर रविवार रात पारा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 06 Nov 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
सहेली के साथ निकली महिला रात को हुई लापता, सुबह गड्ढे में कराहती मिली; हमलावरों ने रेता हुआ था गला।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। मोहनलालगंज में सोमवार सुबह एक महिला सड़क किनारे खंती में खून से लथपथ मिली। महिला को गंभीर हालत में कराहता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। 

जांच में सामने आया है कि महिला पारा थाना क्षेत्र के फतेगंज निवासी है। उसके परिजनों ने संदिग्ध हालात में लापता होने पर रविवार रात पारा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

पुलिस शादी के बाद बच्चों समेत महिला के मायके में रहने और घर से एक युवती के साथ निकलने के चलते पुरानी रंजिश, दुष्कर्म के विरोध में हमला के बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

सावन भट्टे के सामने गड्ढे में मिली, ग्रामीणों ने बचाया

क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक, मोहनलालगंज के कल्ली पूर्व के पास सावन भट्ठा के सामने सुबह नौ बजे के करीब एक युवती की कराहने की आवाज सुनी। पास जाकर देखा तो खून से लथपथ युवती कराह रही थी। युवती के गले पर गंभीर चोट देखकर पुलिस को सूचना दी गई।

युवती को देख कर लग रहा था कि उसके साथ गलत काम भी हुआ होगा। मोहनलालगंज पुलिस के मुताबिक, युवती की हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सहेली के साथ थी निकली, रात में मां ने थाने पर की शिकायत

युवती के पिता के मुताबिक, 15 साल पहले बेटी की शादी उन्नाव निवासी युवक से हुई थी। दो बच्चे होने के बाद घर की माली हालत बिगड़ने पर कई साल पहले मायके छोड़ गया था। तब घर पर ही रहती थी। 

रविवार दोपहर उसकी एक महिला मित्र घर आई थी, जिसके कहने पर वह कुछ देर में घर लौटने की बात कह कर निकली थी। रात तक कोई जानकारी न होने पर पारा थाने में शिकायत दर्ज कराई। सुबह दस बजे के करीब सूचना मिली की बेटी घायल अवस्था में मोहनलालगंज में मिली है, जिसके बाद छोटा भाई पत्नी के साथ अस्पताल गए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: UP News: पूर्व सांसद रवि वर्मा ने बेटी संग थामा कांग्रेस का हाथ, बताया क्‍यों छोड़ना पड़ा सपा का साथ?

यह भी पढ़ें: OTS Scheme: बिजली विभाग ने शुरू की ओटीएस स्कीम, 100 प्रतिशत सरचार्ज में मिलेगी छूट