Move to Jagran APP

Paper Leak परीक्षा रद मामले में CM योगी का बड़ा बयान, बोले- कोई समझौता नहीं किया जा सकता; मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले...

UP Police Paper Leak सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी 06 माह के भीतर ही पुन परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। सीएम योगी ने 6 महीने के भीतर दोबारा परीक्षा कराने की बात कही है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
UP Paper Leak : सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले- कोई समझौता नहीं किया जा सकता
लखनऊ, जागरण ऑनलाइन टीम। पेपर लीक मामले में योगी सरकार ने 6 महीने के भीतर दोबारा परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। बता दें कि परीक्षा रद कराने को लेकर इलाहाबाद लोक सेवा आयोग मुख्यालय के सामने हजारों की तादाद में छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया था। इस दौरान उन्होंने परीक्षा दोबारा कराने की मांग की थी। 

सीएम योगी बोले- करेंगे कठोर कार्रवाई

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी 06 माह के भीतर ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। सीएम योगी ने कहा कि युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।