Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वायरल होने का खुमार... सड़क पर डांस और जोखि‍म में जान, अब इस मह‍िला की तलाश में जुटी यूपी पुल‍िस

मह‍िला का सड़क पर डांस करने का वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया ज‍िसके बाद यूपी ट्रैफिक पुलिस ने इसका संज्ञान ल‍िया। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी ट्रैफिक पुलिस ने टिप्पणी की कृपया आवश्यक कार्रवाई के लिए वाहन नंबर समय तारीख और स्थान साझा करें। सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर इसको लेकर म‍िल रही प्रतिक्रियाओं के बीच अब यूपी पुल‍िस इस मह‍िला की तलाश में जुट गई है।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 21 Aug 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
मह‍िला ने जान जोखि‍म में डालकर सड़क पर क‍िया डांस।- वीड‍ियो ग्रैब

ड‍िजिटल डेस्‍क, नई द‍िल्‍ली। सोशल मीड‍िया पर वायरल होने के ल‍िए लोग अपनी जान को भी जोखि‍म में डालने नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक वीड‍ियो सामने आया है, ज‍िसमें मह‍िला व्यस्त सड़क के बीचों-बीच डांस करती नजर आ रही है। 35 सेकेंड की इस क्लिप को 2 लाख से अधिक बार देखा गया। सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर इसको लेकर म‍िल रही प्रतिक्रियाओं के बीच अब यूपी पुल‍िस इस मह‍िला की तलाश में जुट गई है।

वीडियो की शुरुआत में महिला को एक कार के ऊपर बैठे हुए दिखाया गया है। बारिश होने पर वह कार से उतरकर सड़क पर आ जाती है। इसके बाद सड़क पर ही नाचने और कूदने लगती है। इस दौरान उसके पीछे से तेज गति से वाहन न‍िकलते रहते हैं। वीडियो के अंत में वह अपनी कार में वापस आ जाती है।

मह‍िला का वीड‍ियो वायरल

मह‍िला का सड़क पर डांस करने का वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया, ज‍िसके बाद यूपी ट्रैफिक पुलिस ने इसका संज्ञान ल‍िया। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी ट्रैफिक पुलिस ने टिप्पणी की, "कृपया आवश्यक कार्रवाई के लिए वाहन नंबर, समय, तारीख और स्थान साझा करें।"

यूजर ने कहा- कानूनी कार्रवाई की जानी चाह‍िए

35 सेकंड की इस क्लिप को 2 लाख से अधिक बार देखा गया और प्लेटफॉर्म पर अनेक प्रतिक्रियाएं मिलीं। एक यूजर ने लिखा, "वे आसानी से पैसे कमाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।" दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, "यह घिनौना लग रहा है।" एक अन्‍य यूजर ने टिप्पणी की, "चालान जारी करके उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।" चौथे यूजर ने मज़ाक में कहा, "रील बनाने वालों के लिए भी सड़क पर जगह होनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें: मुंबई ट्रेन में लड़की ने की सारी हदें पार, अश्लील डांस देखकर असहज हुए यात्री; रेलवे विभाग ने लिखा ये मैसेज