Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics : नरेंद्र मोदी ने जैसे ही ली तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ, इधर सीएम योगी ने कह दी यह बात

मुख्यमंत्री योगी ने आगे लिखा विरासत विकास व विश्वास को संजोए यह अविस्मरणीय एवं ऐतिहासिक उपलब्धि देश और एनडीए परिवार को गौरवभूषित तथा हर्षित करने वाली है। 140 करोड़ भारतवासियों की सुख शांति और समृद्धि के लिए साधनारत प्रधानमंत्री जी का यह कार्यकाल निःसंदेह आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत की संकल्पना को साकार करते हुए भारत को विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित करने वाला सिद्ध होगा।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 09 Jun 2024 10:07 PM (IST)
Hero Image
नरेंद्र मोदी ने जैसे ही ली तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ, सीएम योगी ने कह दी यह बात

जागरण संवाददाता, लखनऊ। तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है। सीएम योगी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से पोस्ट करते हुए पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं। सीएम योगी रविवार को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे।

राष्ट्र का 'नव उत्थान' हुआ

योगी आदित्यनाथ ने लिखा, "140 करोड़ भारतीयों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु प्रतिबद्ध आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई। आपकी अविराम साधना का ही प्रतिफल है कि पिछले 10 वर्षों में राष्ट्र का 'नव उत्थान' हुआ है। गरीब, महिला, युवाओं के साथ ही देश के वंचित वर्ग का जीवन आसान हुआ है।"

भारत बनेगा महाशक्ति

मुख्यमंत्री योगी ने आगे लिखा, "विरासत, विकास व विश्वास को संजोए यह अविस्मरणीय एवं ऐतिहासिक उपलब्धि देश और एनडीए परिवार को गौरवभूषित तथा हर्षित करने वाली है। 140 करोड़ भारतवासियों की सुख, शांति और समृद्धि के लिए साधनारत प्रधानमंत्री जी का यह कार्यकाल निःसंदेह 'आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करते हुए भारत को विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित करने वाला सिद्ध होगा। भारत माता की जय।"