Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: विफलता छिपाने को भाजपा व कांग्रेस कर रही लुभावने वादे, मायावती ने दोनों दलों पर किया करारा हमला

मध्य प्रदेश व राजस्थान इत्यादि राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी विफलता को छिपाने के लिए लोक लुभावने वादे कर रही हैं। शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती इंटरनेट मीडिया पर बयान जारी कर दोनों दलों पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि जनता इसे छलावा मानकर अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

By Ashish Kumar TrivediEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 09:48 PM (IST)
Hero Image
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि जिसकी जितनी आबादी, उसकी उतनी हिस्सेदारी कांग्रेस का नया चुनावी शिगूफा है।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। मध्य प्रदेश व राजस्थान इत्यादि राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी विफलता को छिपाने के लिए लोक लुभावने वादे कर रही हैं। शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर दोनों दलों पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार की मार से त्रस्त है, लेकिन यह दोनों पार्टियां जाति आधारित गणना और महिला आरक्षण को चुनाव में भुनाने में जुटी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि जनता इसे छलावा मानकर अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। मायावती ने कहा कि जिसकी जितनी आबादी, उसकी उतनी हिस्सेदारी कांग्रेस का नया चुनावी शिगूफा है। क्या आजादी के बाद से कांग्रेस ने अपनी पार्टी या फिर सरकार में इस पर अमल किया। आखिर इन पर कैसे भरोसा किया जाए? जबकि बसपा ने पार्टी व सरकार दोनों में इस सामाजिक न्याय को लागू करके दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Bundelkhand Expressway : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में धांधली करने वालों पर योगी सरकार कसेगी शिकंजा; आदेश जारी

यह भी पढ़ें: Engineer Death in America : अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी और बच्चों समेत हत्या पर संस्पेस बरकार