Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: श्रीराम मंदिर के विरोध पर सपा के विरुद्ध लोगों का गुस्सा फूटा, टॉप ट्रेंड हुआ #रामद्रोही_सपा

UP News- विपक्ष की ओर से बसपा के उमाशंकर सिंह ने प्रस्ताव का समर्थन किया। वहीं समाजवादी पार्टी के 14 विधायकों ने इसके विरोध में अपने हाथ उठाए थे। एक्स पर रेखा चौबे नाम की एक यूजर ने लिखा कि समाजवादियों का असली चेहरा सामने आ गया। इनके विधायकों का दुस्साहस देखिए… सदन में राम मंदिर का खुलेआम विरोध करते हैं।

By Manoj Kumar Tripathi Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 06 Feb 2024 11:28 PM (IST)
Hero Image
श्रीराम मंदिर के विरोध पर सपा के विरुद्ध लोगों का गुस्सा फूटा।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। विधानसभा में श्रीराम मंदिर पर बधाई प्रस्ताव का विरोध करने के मामले में इंटरनेट मीडिया पर समाजवादी पार्टी के विरुद्ध लोगों में खासी नाराजगी जताई है। इस संदर्भ में इंटरनेट मीडिया एक्स पर लोगों ने सपा के विरोध में #रामद्रोही_सपा अभियान चला दिया है। मंगलवार को पूरे दिन यह अभियान टॉप ट्रेंड पर रहा।

विधानसभा में सोमवार को श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा और राम मंदिर को लेकर संसदीय कार्य मंत्री द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए बधाई प्रस्ताव पेश किया गया था। 

विपक्ष की ओर से बसपा के उमाशंकर सिंह ने प्रस्ताव का समर्थन किया। वहीं समाजवादी पार्टी के 14 विधायकों ने इसके विरोध में अपने हाथ उठाए थे। एक्स पर रेखा चौबे नाम की एक यूजर ने लिखा कि समाजवादियों का असली चेहरा सामने आ गया। इनके विधायकों का दुस्साहस देखिए… सदन में राम मंदिर का खुलेआम विरोध करते हैं। जनता जब ऐसे नकली समाजवादियों को सबक सिखाएगी तब इनके मुखिया कहेंगे कि ईवीएम हैक हो गया। 

मयंक उपाध्याय ने लिखा, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। बधाई प्रस्ताव का विरोध करने वाले विधायकों में मनोज कुमार पारस, लालजी वर्मा, स्वामी ओमवेश, जै किशन साहू, संदीप सिंह, मो. ताहिर खां, डॉ. संग्राम यादव, महबूब अली, कविन्द्र चौधरी, महेन्द्र यादव, विजमा यादव, रफीक अंसारी, त्रिभुवन दत्त और आजमगढ़ के अखिलेश का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: UP Budget Session: मुलायम पर केतकी सिंह की टिप्पणी, सपा के विधायक हो गए नाराज, कहा- भाजपा सरकार ने ही उन्हें…

यह भी पढ़ें: Congress की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश, रायबरेली या अमेठी में राहुल गांधी के साथ आ सकते हैं नजर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर