Move to Jagran APP

UP Politics: ‘...छुटभैय्ये नेता हैं ये’, कमलनाथ और अजय राय को लेकर कड़क मिजाज में बोले सपा नेता राम गोपाल

मध्य प्रदेश के आम चुनाव की घटती तारीखों के बीच कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की कलह सार्वजनिक तौर पर उजागर हो चुकी है। कांग्रेस के महागठबंधन आईएनडीआईए में शामिल होने वाली समाजवादी पार्टी सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। इस तनातनी के बीच दोनों दलों के बीच की बयानबाजी सुर्खियों में बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 21 Oct 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
UP Politics: ‘...छुटभैय्ये नेता हैं ये’, कमलनाथ और अजय राय को लेकर कड़क मिजाज में बोले सपा नेता राम गोपाल

एएनआई, लखनऊ। मध्य प्रदेश के आम चुनाव की घटती तारीखों के बीच कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की कलह सार्वजनिक तौर पर उजागर हो चुकी है। कांग्रेस के महागठबंधन आईएनडीआईए में शामिल होने वाली समाजवादी पार्टी सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। इस तनातनी के बीच दोनों दलों के बीच की बयानबाजी सुर्खियों में बनी हुई है।

इसी बीच, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव ने भी मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को छुटभैया नेता बता दिया है। राम गोपाल यादव ने कहा कि वे इन दोनों नेताओं की बयानों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते।

‘हमें इनपर कुछ नहीं कहना’

पत्रकारों ने जब राम गोपाल यादव से पूछा कि सपा के खिलाफ अजय राय और कमलनाथ की टिप्पणी सामने आ रही हैं, इस पर राम गोपाल ने कहा, ‘कहने दो यार… हमें इनपर कुछ नहीं कहना है… छुटभैय्ये नेता हैं ये…।’

— ANI (@ANI) October 21, 2023

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि इस जुबानी वार-पलटवार से महागठबंधन पर कोई आंच आने वाली है? तो उन्होंने कहा कि हमें इस पर कुछ नहीं कहना है, अखिलेश यादव इस पर कमेंट कर चुके हैं, वे इसे दोहराना नहीं चाहते।

यह भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस की तकरार के पीछे असली वजह कुछ और... सीट बंटवारे के नाम पर खुल गई INDIA गठबंधन की कलई

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav: 'जिले में मच्छरों पर लगाम लगा न सकें, विश्वगुरु बनने चले', अखिलेश यादव ने कसा बीजेपी पर तंज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।