Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarkari Job: यूपी के इस व‍िभाग में बढ़ाए गए जेई के 236 पद, UPSSSC ने द‍िया बड़ा अपडेट

यूपीएसएसएससी के सचिव अवनीश सक्सेना की ओर से सोमवार को उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद में जेई के रिक्त 236 पदों को भी पहले से चल रही भर्ती प्रक्रिया में जोड़ने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इससे पूर्व बीते गुरुवार को चार विभागों के जेई (सिविल) के 360 खाली पदों को जोड़ा गया था। ऑनलाइन आवेदन फार्म आयोग की वेबसाइट https//upsssc.gov.in पर उपलब्ध हैं।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:13 AM (IST)
Hero Image
सात जून को आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ाकर 28 जून कर दिया गया था।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने अवर अभियंता (सिविल) यानी जेई की चल रही भर्ती प्रक्रिया में 236 पदों को और जोड़ दिए है। यह पद उप्र आवास विकास परिषद के जोड़े गए हैं। अब जेई (सिविल) के कुल 4,612 पदों पर भर्ती होगी।

अब तक दो बार पदों की बढ़ोतरी की जा चुकी है। आयोग चाहता है कि एक बार में ही जेई के ज्यादा से ज्यादा पदों पर भर्ती हो जाए, ताकि युवाओं को एक साथ अधिक पदों पर भर्ती का अवसर मिल सके।

यूपीएसएसएससी के सचिव ने द‍ि‍ए न‍िर्देश  

यूपीएसएसएससी के सचिव अवनीश सक्सेना की ओर से सोमवार को उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद में जेई के रिक्त 236 पदों को भी पहले से चल रही भर्ती प्रक्रिया में जोड़ने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इससे पूर्व बीते गुरुवार को चार विभागों के जेई (सिविल) के 360 खाली पदों को जोड़ा गया था।

ऑनलाइन उपलब्‍ध हैं फार्म

बता दें क‍ि बीते सात जून को आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ाकर 28 जून कर दिया गया था। ऑनलाइन आवेदन फार्म आयोग की वेबसाइट https://upsssc.gov.in पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: E-Stamp : स्टाम्प पेपर को लेकर योगी सरकार ने कर ली यह बड़ी तैयारी, जल्द लागू होने वाला है यह नियम

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के निर्देश के बाद पर्यटन विभाग ने शुरू कर दी यह तैयारी, होने जा रहा है यह बड़ा काम