Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM योगी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर अर्प‍ित की श्रद्धांजलि, कहा- 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के मार्ग प्रशस्त करते हैं बापू के विचार

एक्स पर एक पोस्ट में सीएम योगी ने कहा बापू के विचार एक भारत-श्रेष्ठ भारत और आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं। उनकी शिक्षाओं में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित है। सीएम योगी ने गांधी जी की 76वीं पुण्य तिथि पर लखनऊ में जीपीओ पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 30 Jan 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
सीएम योगी ने महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

ड‍िजि‍टल डेस्‍क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। एक्स पर एक पोस्ट में सीएम योगी ने कहा, बापू के विचार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' और 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं। उनकी शिक्षाओं में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित है। सीएम योगी ने गांधी जी की 76वीं पुण्य तिथि पर लखनऊ में जीपीओ पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

पूज्य बापू के विचार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' और 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प की सिद्धि का मार्ग प्रशस्त करते हैं।

उनकी शिक्षाओं में रामराज्य और विश्व शांति की कामना का भाव अंतर्निहित… pic.twitter.com/OyWVNaaiwY

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) January 30, 2024

कांग्रेस नेताओं ने बापू को क‍िया नमन

लखनऊ के हजरतगंज स्थित जीपीओ प्रतिमा पर प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कि‍या।