Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fog in UP: कोहरे की चपेट में यूपी, करीब आठ घंटे देरी से पहुंचा मस्कट का विमान; ट्रेनों का हाल भी बेहाल

Lucknow उत्तर प्रदेश में कोहरे का प्रकोप देखने को मिल रहा है। घने कोहरे के चलते ट्रेन और विमान दोनों के संचालन में दिक्कत आ रही है। ट्रेन और विमानों की देरी के चलते एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर अफरा तफरी देखने को मिली। कोहरे के चलते लो विजिबिलिटी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में विमानों में भी देरी देखने को मिल रही है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Wed, 10 Jan 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
कोहरे की चपेट में यूपी, 7.40 घंटे देरी से पहुंचा मस्कट का विमान;

जागरण संवाददाता, लखनऊ। प्रदेश में कोहरे का प्रकोप देखने को मिल रहा है। घने कोहरे के चलते ट्रेन और विमान दोनों के संचालन में दिक्कत आ रही है। कोहरे के बीच विमानों और ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री परेशान रहे। इसी लेटलतीफी के चलते यात्रियों को इंतजार करना पड़ रहा है।

ट्रेन और विमानों की देरी के चलते एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर अफरा तफरी देखने को मिली। कोहरे के चलते लो विजिबिलिटी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में विमानों में भी देरी देखने को मिल रही है।

लेट हुआ मस्कट का विमान

मस्कट से सुबह 5.35 बजे आने वाला ओमान एयर का विमान डब्लू वाई 365 करीब 7.40 घंटे की देरी से दोपहर 1.15 बजे लखनऊ आएगा। बेंगलुरु से सुबह 8.57 बजे आने वाला इंडिगो का विमान 22 मिनट लेट हो गया। दिल्ली से सुबह 8.55 बजे आने वाला विमान 20 मिनट की देरी से आया।

लखनऊ से उड़ने वाले विमानों में भी देरी

मस्कट के विमान के देरी से आने के कारण लखनऊ से विमान लेट रवाना हो सके। लखनऊ से मस्कट को सुबह 6.55 बजे जाने वाला विमान शाम 4.55 बजे 7.10 घंटे की देरी से रवाना होगा। सुबह 11.40 बजे बेंगलुरु जाने वाला विमान भी 15 मिनट लेट होगा।

ये ट्रेनें भी रहीं लेट

नई दिल्ली से आने वाली गोमती एक्सप्रेस मंगलवार को भी लेटलतीफी का शिकार हुई। यह ट्रेन रात 9.30 की जगह रात 12.38 बजे आई। इस कारण लखनऊ से यह ट्रेन बुधवार सुबह 10 मिनट की देरी से दिल्ली रवाना हुई। चंडीगढ़ लखनऊ सुपरफास्ट एक घंटा, आजमगढ़ दिल्ली कैफियत एक्सप्रेस 10.30 घंटे,पुष्पक एक्सप्रेस 35 मिनट, फरक्का एक्सप्रेस 30 मिनट, हिमगिरि एक्सप्रेस 3.30 घंटे लेट हुई।

यह भी पढ़ें: 

Vande Bharat Express: पैसेंजर की चाल चल रही नई वंदे भारत, 11 घंटे देरी से पहुंची स्टेशन; यात्री परेशान