Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Metro Vacancy : हद हो गई! यूपी मेट्रो में भर्ती का विज्ञापन निकला फर्जी- अफसरों ने बताई पूरी सच्चाई

यूपीएमआरसी की ओर से साफ कहा गया है कि कंपनी में कोई आधिकारिक भर्ती परीक्षा व उनके परिणाम की जानकारी सिर्फ यूपीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट (www.lmrcl.com / www.upmetrorail.com) पर ही उपलब्ध कराई जाती है। इसके अलावा यूपीएमआरसी भर्तियों की जानकारी अखबारों में नोटिफिकेशन के माध्यम से प्रकाशित कराता है। इसके अतिरिक्त आप किसी भी अन्य स्रोत पर विश्वास न करें।

By Dharmesh Awasthi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 08 Sep 2024 10:27 PM (IST)
Hero Image
मेट्रो की ओर से नौकरी का विज्ञापन फर्जी बताया गया है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन (यूपीएमआरसी) के नाम पर फर्जी भर्ती का विज्ञापन इंटरनेट मीडिया पर जारी किया गया है। जालसाज फर्जी भर्तियों के विज्ञापन के जरिये आवेदकों के साथ ठगी करने का प्रयास कर रहे हैं। युवा इससे सावधान रहें। मेट्रो अधिकारियों का दावा है कि वह इस तरह भर्तियों का विज्ञापन जारी नहीं करता है।

पांच पदों के लिए मांगा गया था आवेदन

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन (यूपीएमआरसी) लगातार भर्तियां निकालता रहा है। हाल ही में कुछ ठगों ने मिलकर यूपीएमआरसी के लेटरहेड की नकल कर फर्जी लेटर तैयार करके कस्टमर सपोर्ट रिप्रेजेंटेटिव के पांच पदों के लिए आवेदन मांगा है।

यूपीएमआरसी की ओर से साफ कहा गया है कि कंपनी में कोई आधिकारिक भर्ती, परीक्षा व उनके परिणाम की जानकारी सिर्फ यूपीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट (www.lmrcl.com / www.upmetrorail.com) पर ही उपलब्ध कराई जाती है। इसके अलावा यूपीएमआरसी भर्तियों की जानकारी अखबारों में नोटिफिकेशन के माध्यम से प्रकाशित कराता है।

यूपीएमआरसी के जनसंपर्क विभाग ने युवाओं से ऐसे फर्जीवाड़ों से बचने की अपील करते हुए कहा कि कारपोरेशन में भर्ती आपकी मेरिट के आधार पर ही होगी व जानकारी सिर्फ आधिकारिक वेबसाइट पर ही साझा की जाएगी। इसके अतिरिक्त आप किसी भी अन्य स्रोत पर विश्वास न करें और अगर कहीं भी इस तरह का संदेह हो तो तुरंत उसकी सूचना दें ताकि उचित कार्रवाई कर सकें।

यह भी पढ़ें : Sambhal News : जमीन कब्जाने के लिए भाजपा नेता का कारनामा: फोन करके कहा- मुझे इन लोगों ने गोली मार दी है