Move to Jagran APP

Vande Bharat : वंदे भारत में परोसे जाने वाले खाने में निकला कॉकरोच, रेलवे से की गई शिकायत तो मिला यह जवाब...

Vande Bharat Food एक युवक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उसके अंकल आंटी भोपाल से आगरा वंदे भारत में सफर कर रहे थे। जो खाना उन्हें परोसा गया उसमें कॉकरोच मिला। खाने का फोटो भी पोस्ट किया गया। युवक ने रेलवे से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही थी। इसके बाद रेलवे ने इस मामले को गंभीरता से लिया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 21 Jun 2024 12:23 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 12:23 AM (IST)
Vande Bharat Food : इससे पहले भी खाने में कॉकरोज मिलने की शिकायत मिल चुकी हैं।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। Vande Bharat Food : एक तरफ भारतीय रेलवे यात्रियों की यात्रा सुगम बनाने के लिए तरह-तरह के वादे करता है। तो दूसरी तरफ रेलवे की ओर से ट्रेनों में परोसे जाने वाले खाने में कीड़े मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया के दौर में यात्री इस तरह की घटनाएं खुद की जुबानी जब रेलवे बोर्ड के अफसरों को बता रहे हैं तो आईआरसीटीसी की आलोचना और किरकिरी हो रही है। ताजा मामला अब वंदे भारत एक्सप्रेस में परोसे जाने वाले खाने में कॉकरोच मिलने का है। 

भोपाल से आगरा चलने वाली वंदे भारत में हुई घटना 

खबर के अनुसार भोपाल से आगरा जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में जो खाना यात्री को परोसा गया उसमें कॉकरोच मिला। इसके बाद यह मामला एक्स अकाउंट के जरिए रेलवे बोर्ड को बताया गया। इस पोस्ट को लाखों लोगों ने देखा। एक युवक की ओर से ट्वीट करते हुए बताया गया कि उसके अंकल और आंटी 18 जून को भोपाल से आगरा वंदे भारत में सफर कर रहे थे। ट्रेन में जो खाना परोसा गया उसमें कॉकरोच मिला। खाने में दिख रहे कॉकरोच की फोटो भी शेयर की गई। 

 रेलवे ने दिया यह जवाब

ट्वीट के बाद इस पोस्ट को लाखों लोगों ने देखा। जब आईआरसीटीसी की किरकिरी हुई तो रेलवे ने पीड़ित यात्रियों के लिए लिखा कि उन्हें इस घटना का खेद है। वह अपनी इस गलती के लिए माफी प्रकट करते हैं। रेलवे ने अपने जवाब में यह भी लिखा कि हम इस मामले को गंभीरता से देख रहे हैं। इसके बाद हमने सर्विस प्रोवाइडर पर जुर्माना भी लगा दिया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.