Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

व‍िभाकर शास्‍त्री ने भाजपा में शाम‍िल होते ही I.N.D.I.A पर दि‍या बयान, राहुल गांधी से पूछ ल‍िया ये बड़ा सवाल

व‍िभाकर शास्त्री ने कहा मैं मेरे लिए बीजेपी के दरवाजे खोलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी नड्डा जी अमित शाह सीएम योगी आदित्यनाथ और ब्रजेश पाठक के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुझे मेरे दादा लाल बहादुर शास्त्री के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने का अवसर म‍िलेगा। मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 14 Feb 2024 02:07 PM (IST)
Hero Image
विभाकर शास्त्री ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

एएनआई, लखनऊ। कांग्रेस से इस्‍तीफा देकर भाजपा में शाम‍िल हुए विभाकर शास्त्री ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही इंडी गठबंधन और राहुल गांधी पर न‍िशाना साधा है।

व‍िभाकर शास्त्री ने कहा, ''मैं मेरे लिए बीजेपी के दरवाजे खोलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, नड्डा जी, एचएम अमित शाह जी, सीएम योगी आदित्यनाथ जी और ब्रजेश पाठक के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुझे मेरे दादा लाल बहादुर शास्त्री के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने का अवसर म‍िलेगा। मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा।''

व‍िभाकर शास्त्री ने कहा, ''मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं लाल बहादुर शास्त्री के 'जय जवान, जय किसान' के दृष्टिकोण को और मजबूत करके देश की सेवा कर पाऊंगा।"

राहुल गांधी बताएं क्‍या है कांग्रेस की व‍िचारधारा: व‍िभाकर    

व‍िभाकर ने कहा, ''इंडी गठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य मोदी जी को हटाना है। राहुल जी को बताना चाहिए कि कांग्रेस की विचारधारा क्या है।"

भाजपा में शाम‍िल हुए व‍ि‍भाकर शास्‍त्री

बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व पीएम के पोते ने पार्टी को कहा अलविदा; BJP में हुए शामिल

यह भी पढ़ें: Vibhakar Shastri कांग्रेस से इस्‍तीफा देकर भाजपा में हुए शाम‍िल, आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने तुरंत द‍िया ये र‍िएक्‍शन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें