Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये कैसी मदद…! एसी खराब होने की शिकायत पर रेल मदद ऐप ने दिया ये जवाब, मैसेज देख उड़ गए यात्रियों के होश

ट्रेन नंबर 14205 अयोध्या दिल्ली एक्सप्रेस गुरुवार को अयोध्या से रवाना हुई थी। बोगी ए1 के यात्रियों ने ट्रेन के अयोध्या से चलते ही इसका एसी काम नहीं करने की शिकायत की। कोच अटेंडेंट ने यात्रियों से कहा कि जैसे-जैसे ट्रेन आगे बढ़ेगी कूलिंग होती जाएगी। जब बाराबंकी तक भी यात्रियों को गर्मी से राहत नहीं मिली तो उन्होंने रेल मदद एप पर इसकी शिकायत की।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 11 Apr 2024 09:36 PM (IST)
Hero Image
ये कैसी मदद…! एसी खराब होने की शिकायत पर रेल मदद ऐप ने दिया ये जवाब।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। प्रभु श्रीराम के दर्शन करके वापस लौट रहे यात्रियों के सामने उस समय समस्या खड़ी हो गई, जब अयोध्या दिल्ली एक्सप्रेस की एसी बोगी का एसी फेल हो गया। ट्रेन के अयोध्या से चलते ही यात्रियों ने कई बार रेल मदद एप पर शिकायत की। एसी तो ठीक नहीं हुआ, रेलवे ने शिकायत पर कार्यवाही की झूठी रिपोर्ट जरूर लगा दी। 

ट्रेन नंबर 14205 अयोध्या दिल्ली एक्सप्रेस गुरुवार को अयोध्या से रवाना हुई थी। बोगी ए1 के यात्रियों ने ट्रेन के अयोध्या से चलते ही इसका एसी काम नहीं करने की शिकायत की। 

कोच अटेंडेंट ने यात्रियों से कहा कि जैसे-जैसे ट्रेन आगे बढ़ेगी, कूलिंग होती जाएगी। जब बाराबंकी तक भी यात्रियों को गर्मी से राहत नहीं मिली तो उन्होंने रेल मदद एप पर इसकी शिकायत की। लगातार कई शिकायतों के बाद भी ट्रेन के एसी की गड़बड़ी को लखनऊ में दूर नहीं किया गया। ट्रेन अगले गंतव्य की ओर भी रवाना कर दी गई। 

शौचालय भी गंदे

इस ट्रेन की एसी बोगी ए1 के शौचालय की गंदगी से भी यात्री परेशान रहे। यात्रियों ने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई। अयोध्या से चली इस ट्रेन के शौचालय की गंदगी पर भी रेलवे उदासीन रहा।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: रामनवमी को लेकर अयोध्या प्रशासन तैयार, विदेशी श्रद्धालुओं के लिए बनाया वार्ड, स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर