Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीतीश कुमार ने दिया CM पद से इस्तीफा तो अखिलेश यादव ने कही यह बड़ी बात, बोले- अपने जीवनकाल में...

Bihar Politics Live Update वहीं नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद आरजेडी (RJD) भी लगातार बैठक बुला रही है। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि आरजेडी सरकार बचाने के लिए जीतन राम मांझी को बड़ा ऑफर दे सकती है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर जानकारी का आना बाकी है। फिलहाल बिहार में हुए उलटफेर के बाद सियासी समीकरण बदल गए हैं।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 28 Jan 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार ने दिया CM पद से इस्तीफा तो अखिलेश यादव ने कही यह बड़ी बात

जागरण ऑनलाइन टीम, लखनऊ। Bihar Politics : नीतीश कुमार ने आखिरकार सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि  बिहार में आज महागठबंधन सरकार टूट गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन के साथ रहना अब मुश्किल हो गया था। वहीं पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार को फोन करके बधाई दी है।

Bihar Politics Live Update : वहीं नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद आरजेडी (RJD) भी लगातार बैठक बुला रही है। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि आरजेडी सरकार बचाने के लिए जीतन राम मांझी को बड़ा ऑफर दे सकती है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर जानकारी का आना बाकी है।

अखिलेश ने नीतीश का नाम लिए बिना कही यह बात

वहीं बिहार में हुई सियासी उठक पठक के बीच यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया। अखिलेश ने लिखा कि भाजपा अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी। आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है। जनता इसका करारा जवाब देगी। कोई आप पर विश्वास न करे, एक व्यक्ति के रूप में किसीकी इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती।