Move to Jagran APP

RLD से गठबंधन टूटने पर प्रो. रामगोपाल के बदले तेवर, जयंत चौधरी को पहचानने से क‍िया इनकार; कही ये बातें

प्रो. रामगोपाल सोमवार को सपा प्रदेश मुख्यालय में विधायकों की बैठक में हिस्सा लेने के बाद जब बाहर निकले तभी पत्रकारों ने उनसे रालोद व जयंत चौधरी के पाला बदलने को लेकर प्रश्न किया था। चार दिन पहले नौ फरवरी को जयन्त ने चौधरी ने चरण सिंह को भारत रत्न देने की प्रधानमंत्री की घोषणा पर सोशल मीडिया एक्स पर दिल जीत लिया लिखा था।

By Shobhit Srivastava Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 13 Feb 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
रालोद के एनडीए में जाने पर प्रो. रामगोपाल ने कौन रालोद, कौन जयंत कहकर अपनी नाराजगी जताई।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (RLD) का समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से गठबंधन टूटने के चार दिन बाद ही सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के तेवर बदल गए। उन्होंने लोकदल व सपा गठबंधन टूटने के प्रश्न पर कहा कि कौन सी रालोद? कौन जयंत चौधरी? गठबंधन के बारे में रालोद से ही मालूम करिए।

प्रो. रामगोपाल सोमवार को सपा प्रदेश मुख्यालय में विधायकों की बैठक में हिस्सा लेने के बाद जब बाहर निकले तभी पत्रकारों ने उनसे रालोद व जयंत चौधरी के पाला बदलने को लेकर प्रश्न किया था। चार दिन पहले नौ फरवरी को जयन्त ने चौधरी ने चरण सिंह को भारत रत्न देने की प्रधानमंत्री की घोषणा पर सोशल मीडिया एक्स पर 'दिल जीत लिया' लिखा था।

रामगोपाल बोले- कौन जयंत, कौन रालोद? 

छह वर्ष से सपा के साथी रहे रालोद के एनडीए में जाने पर अब प्रो. रामगोपाल ने कौन रालोद, कौन जयंत  कहकर अपनी नाराजगी जता दी है।

कांग्रेस के साथ गठबंधन के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि टिकटों को लेकर मंथन हो चुका है। गठबंधन की सीटों पर समझौता लगभग अंतिम है। अब इस बाबत कोई और बैठक नहीं हो रही है। कितनी सीटें कांग्रेस को मिल रही हैं इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में कांग्रेस से ही पूछिए।

स्‍वामी प्रसाद और मनोज पांडेय के बीच व‍िवाद को लेकर क्‍या बोले 

स्वामी प्रसाद मौर्य व पार्टी के ऊंचाहार के विधायक मनोज कुमार पांडेय के बीच विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीति में मतभेद, मनभेद और सामंजस्य सब चलता रहता है। पार्टी में कोई विवाद नहीं है।

यह भी पढ़ें: UP Politics : जयंत चौधरी का बड़ा बयान, बोले- परिस्थितियों के कारण लेना पड़ा भाजपा के साथ गठबंधन का निर्णय

यह भी पढ़ें: Rajya Sabha Election: सपा ने राज्यसभा चुनाव के लिए घोषित किए उम्मीदवार, जया बच्चन समेत इन नामों पर लगी मोहर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।