Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yogi Cabinet: मथुरा और आगरा के प्रस्तावित दौरे के बाद योगी कैबिनेट का होगा विस्तार, नई तारीख भी आई सामने

Yogi Cabinet शुक्रवार को नई दिल्ली से लौटने पर मुख्यमंत्री योगी ने राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकात के बाद से ही मंत्रिमंडल विस्तार को तय माना जा रहा है। राज्यपाल तो वाराणसी-मिर्जापुर के दौरे से शनिवार देर शाम लखनऊ आ गई हैं लेकिन रविवार को मुख्यमंत्री के यहां न होने से शपथ ग्रहण समारोह होने की उम्मीद नहीं रह गई है।

By Ajay Jaiswal Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 03 Mar 2024 08:53 PM (IST)
Hero Image
मथुरा और आगरा के प्रस्तावित दौरे के बाद योगी कैबिनेट का होगा विस्तार

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। Yogi Cabinet: योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल विस्तार अब छह मार्च को होना तय माना जा रहा है। रविवार को मुख्यमंत्री के गोरखपुर व आजमगढ़ में होने और सोमवार-मंगलवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के मथुरा-आगरा दौरे पर रहने से बुधवार को ही राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

शुक्रवार को नई दिल्ली से लौटने पर मुख्यमंत्री योगी ने राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकात के बाद से ही मंत्रिमंडल विस्तार को तय माना जा रहा है। राज्यपाल तो वाराणसी-मिर्जापुर के दौरे से दो मार्च को देर शाम लखनऊ आईं।

चूंकि सोमवार-मंगलवार को राज्यपाल के मथुरा और आगरा में पहले से कार्यक्रम लगे हुए हैं इसलिए माना जा रहा है कि शपथ समारोह बुधवार को होगा। सूत्रों के मुताबिक पहले राज्यपाल का बुधवार को एक सप्ताह के लिए गुजरात जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित था लेकिन अब वह गुरुवार को जाएंगी।

यह भी पढ़ें-

Yogi Cabinet: योगी कैबिनेट का होगा विस्तार, राजभर और दारा सिंह चौहान के अलावा इन चेहरों को मंत्रिमंडल में मिल सकती है जगह

रालोद कोटे से पश्चिमी यूपी को मिलेगा एक और मंत्री, योगी कैबिनेट विस्तार की चर्चा के बीच ये नाम सबसे आगे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर