Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक लापता, छत पर मिले खून के निशान; अनहोनी की आशंका

लखनऊ के सुभाष नगर मोहल्ला निवासी शिव शंकर मिश्रा पूर्व में ठेकेदारी का काम करते थे। शिव शंकर की पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उन्होंने दूसरा विवाह शशि मिश्रा से किया था। मंगलवार सुबह उनके लापता होने की जानकारी हुई।

By Anurag GuptaEdited By: Updated: Tue, 19 Jul 2022 04:29 PM (IST)
Hero Image
Lucknow News: लापता बुजुर्ग शिव शंकर और छत के ऊपर पड़े खून के निशान।

लखनऊ, संवादसूत्र। घर के निचले हिस्से के कमरे में सो रहे एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। सुबह उनकी पत्नी को यह सब जानकारी हुई तो खोज बीन शुरू हुई । छत के ऊपर कई जगह खून के निशान मिलने से सभी परेशान हो गए। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस ने लापता हुए युवक की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की है।

थाना क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ला निवासी शिव शंकर मिश्रा उर्फ बबलू उम्र 47 वर्ष घर से लापता हो गए। शिव शंकर की पत्नी शशि मिश्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनके पति बीते वर्ष पैरालिसिस के चलते बीमार चल रहे थे। और पेट की बीमारी सभी परेशान रहते थे। उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था।

शशि मिश्रा ने बताया कि बीते सोमवार देर रात्रि वह टीवी पर मैच देखकर छत के ऊपर हिस्से में सोने के लिए लेट गए। कुछ देर बाद वह मकान के निचले हिस्से में अपने कमरे में चले गए। पति शिव शंकर अपने कमरे में सो रहे थे। सुबह जब उनकी आंख खुली तो पति के कमरे में जाकर देखा तो वह अपने कमरे में नहीं थे घर में खोजबीन शुरू की तो छत के ऊपर हिस्से में कई जगह खून के धब्बे दिखाई दिए। खून के धब्बे दिखाई देने से परिजन काफी परेशान हो गए। काफी देर जब शिव शंकर का कोई पता नहीं चला तो पुलिस को तहरीर दी गई।

शिव शंकर पूर्व में ठेकेदारी का काम करते थे। शिव शंकर की पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उन्होंने दूसरा विवाह शशि मिश्रा से किया था। थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार आर्य से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शशि मिश्रा द्वारा तहरीर दी गई है। दी गई तहरीर के आधार पर गुमशदगी दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।