Move to Jagran APP

बहराइच में युवक की गला रेतकर हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से कूचा; मुकदमा दर्ज

Bahraich Crime News बहराइच में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से कूच दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवारीजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Vikas MishraUpdated: Tue, 27 Sep 2022 12:31 PM (IST)
Hero Image
Bahraich Crime News: भारत-नेपाल सीमा के रुपईडीहा इलाके में युवक की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई।

Bahraich Crime News: बहराइच, जागरण संवाददाता। भारत-नेपाल सीमा के रुपईडीहा इलाके में युवक की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। शव काे सड़क किनारे फेका गया था। मृतक की पहचान छिपाने के लिए ईंट से चेहरे को कूच दिया गया था। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक इलाके के ददौली का रहने वाला था। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक के बाबा ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

इलाके के चकिया रोड शामशान घाट के पास मंगलवार को राहगीरों ने 25 वर्षीय युवक का पड़ा देखा। युवक का गला रेता गया था। पहचान छिपाने के उसके चेहरे को भी कूचने का प्रयास किया था। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर थानाध्क्ष श्रीधर पाठक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के इलाके के रहने वालों से जब मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो पता चला कि मृतक ददौली का रहने वाला संतोष था।

जानकारी पाकर परिवारजन भी मौके पर पहुंचे। बकौल परिवारजन युवक कल दोपहर से गायब था। युवक की जिस तरह क्रुरता से हत्या की गई है। उससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्या करने वालों में उसके प्रति काफी नफरत भरी थी। घटनास्थल पर कहीं खून भी नहीं बिखरा था। इससे पता चलता है कि हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मृतक बाबा राम पदारथ की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की दो टीमों का गठन कर जांच कराई जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।