Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महराजगंज में BJP नेता पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली किशोरी ने बदला बयान, कहा- बहकावे में आकर कराई FIR

Maharajganj Crime News भाजपा नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली किशोरी ने अपना बयान पुलिस व मजिस्ट्रेट के सामने बदल दिया। उसका कहना है कि वह बहकावे में आकर केस दर्ज कराया था। सीओ ने बताया कि पीड़िता की आयु से सबंधित प्रमाणपत्र की जांच की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई तय किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 07 Sep 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
महराजगंज में BJP नेता पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली किशोरी ने बदला बयान। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महराजगंज, जागरण संवाददाता। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मासूम रजा राही पर दुष्कर्म, छेड़खानी व पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराने वाली किशोरी अपने बयान से पलट गई है। पुलिस व मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में उसने कहा कि बहकावे में आकर मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस ने बुधवार को उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया। आरोपित जिलाध्यक्ष से भी पूछताछ चल रही है।

यह है मामला

सदर क्षेत्राधिकारी व विवेचक अजय सिंह चौहान ने बताया कि मंगलवार की देर रात पीड़ित किशोरी का महिला पुलिस के समक्ष बयान कराया गया। बुधवार को न्यायालय में उसका बयान हुआ। दोनों जगह किशोरी ने दर्ज कराए गए मुकदमे को गलत बताया। कहा कि वह बहकावे में आ गई थी। सीओ ने बताया कि पीड़िता की आयु से सबंधित प्रमाणपत्र की जांच की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। किशोरी ने आरोप लगाया था कि 28 अगस्त की रात आठ बजे मकान मालिक मासूम रजा राही ने कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ें, Indian Bank के तीन कर्मियों व एक अन्य के खिलाफ FIR, 63 खातों से 10.61 लाख रुपये हड़पने का आरोप

इसे भी पढ़ें, गोरखपुर में वार्डन की अश्लील हरकतों से परेशान छात्र हास्टल से भागा, रिश्तेदार की मदद से एयरफोर्स के पास मिला

आरोपित के घर पर बुलडोजर चलवाए सरकार

आम आदमी पार्टी (आप) ने महाराजगंज में दलित किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म और उसका विरोध करने पर पीड़ता के पिता की हत्या करने के मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को बयान जारी कर आरोपित के घर बुलडोजर चलवाने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता है। ऐसे में उसे पुलिस बचा रही है। अगर पुलिस ने इस मामले में जल्द कोई ठोस कार्रवाई नहीं की तो आप कार्यकर्ता आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें