Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महराजगंज में ऑनर किलिंग, प्रेमिका से मिलने गए पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या; शव बोरे में भर कर भूसा में छिपाया

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या कर शव बोरे में भर कर भूसा में छिपा दिया था। युवक के घरवालों ने संदेह जताते हुए पुलिस को सूचना दी। प्रेमिका के घर पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भूसे में बोरी में भरे शव को बरामद किया। एहतियात के तौर पर प्रेमिका के घर पुलिस तैनात की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 25 Sep 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस व मृतक की फाइल फोटो। -जागरण

महराजगंज (परतावल), जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चौपरिया में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बीती रात हत्या कर दी गई। आरोपितों ने हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसा में छिपा दिया था। मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। उसका दोनों हाथ भी बांधे गए थे।

यह है मामला

सोमवार की सुबह प्रेमी के स्वजन ने आशंका जताई कि युवक प्रेमिका के घर में है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए श्यामदेउरवा, पनियरा, भिटौली व घुघली पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है। एएसपी आतिश कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस छह आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ऐहतियात के तौर पर प्रेमिका के घर पुलिस तैनात की गई है। मृतक के पिता राजेंद्र शर्मा पूर्व ग्राम प्रधान रह चुके हैं। एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें, UP Crime: मतांतरण को बढ़ावा देने वालों पर खुफिया नजर, DGP के पत्र के बाद पुलिस अधिकारियों ने शुरू की तैयारी

यह भी पढ़ें, ‘आप यहां के राजा साहब नहीं हैं, जो करना हो कर लो’, गोरखपुर नगर निगम के प्रवर्तन बल प्रभारी का वीडियो वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें