Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इधर पति सिपाही भर्ती परीक्षा में गया… उधर पत्नी ने प्रेमी के साथ मनाई रंगरलियां; शक होने पर जागे घरवाले, फिर जो हुआ!

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के प्रेमी और दोस्त को ससुराल वालों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद डायल 112 पुलिस को सौंप दिया। प्रेमी और दोस्त कोठीभार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। विवाहिता का पति परीक्षा देने गया था जिसके बाद उसने प्रेमी को फोन कर बुला लिया था।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 26 Aug 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, महराजगंज। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात विवाहिता से मिलने आए उसके प्रेमी व दोस्त को ससुराल वालों ने पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे डायल 112 को सौंप दिया जहां से डायल 112 ने श्यामदेउरवा थाना पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गए आरोपी कोठीभार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

यह है पूरा मामला

कोठीभार क्षेत्र की रहने वाली महिला का विवाह तीन माह पूर्व श्यामदेउरवा क्षेत्र में हुआ है। शादी के बाद भी वह पति की गैर मौजूदगी में प्रेमी से बात कर रही थी। ससुराल वालों का कहना है कि विवाह से पहले महिला का प्रेम संबंध कोठीभार थाना क्षेत्र के युवक से था।

शुक्रवार को विवाहिता का पति उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा देने गया था। मौके का फायदा उठाकर विवाहिता ने अपने प्रेमी को फोन कर बुला लिया। रात्रि में लगभग 12 बजे प्रेमिका से मिलने के लिए उसका प्रेमी दो अन्य दोस्तों के साथ प्रेमिका की ससुराल पहुंच गया। 

प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक कमरे में थे। आहट पाकर परिवार के लोग बहू के कमरे की ओर गए तो युवक अंदर था, जब कि बगल के कमरे में एक अन्य युवक था। दोनों को घर वालों ने पकड़कर पिटाई करना शुरू कर दिया, शोर सुनकर अन्य ग्रामीण भी एकत्र हो गए। 

सभी ने प्रेमी व उसके दोस्त की जमकर पिटाई करने के बाद डायल 112 पुलिस को सौंप दिया, जबकि बाइक सवार उसका एक अन्य दोस्त मौके से फरार हो गया। 

थाना प्रभारी श्यामदेउरवा राहुल शुक्ला ने बताया कि डायल 112 पुलिस एक गांव से दो युवकों को संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने पर थाने पर लाई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ऐसा दिखावा किस काम का? जो कर्जदार बना दे, यूपी के रेवन गांव में अब नहीं होगा मृत्युभोज

यह भी पढ़ें: पैसेंजर ट्रेन पलटाने की साजिश! शराब के दो पउवे लगाने के बाद सूझी शरारत तो… युवकों ने कबूला जुर्म

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर