Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj Double Murder: पत्नी और 8 साल के बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, खून से लथपथ मिले शव; हत्यारे की तलाश में पुलिस

हराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार से एक सनसनीखेज खबर संज्ञान में आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और आठ साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी। इसका पता तब चला जब बगल में रह रहे उसके परिजन घर में सन्नाटा देख हालचाल लेने के लिए आए। हर जगह खून के धब्बे देख वे सन्न रह गए।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 14 Jul 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
महराजगंज में पत्नी और 8 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

जागरण संवाददाता, धानी। महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी व बेटे की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी। घटना के बाद भोर में आरोपित मौके से फरार हो गया।

रविवार की दोपहर जब लोगाें को इस घटना की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। दोनों शव को कब्जे में लेकर पुलिस हत्यारोपित की तलाश में जुटी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक शशिभूषण कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पारिवारिक विवाद को प्रथम दृष्टया घटना का कारण माना जा रहा है।

घर में कई जगह पर खून के धब्बे देख परिजन सन्न

धानी बाजार निवासी शशिभूषण मिश्र पत्नी विजयलक्ष्मी व पुत्र शौर्य के साथ पैतृक मकान के प्रथम तल में रहता था। पिता सेवानिवृत शिक्षक राजेंद्रनाथ मिश्र परिवार व अपने एक अन्य बेटे के साथ बगल के घर में रहते हैं। रविवार की दोपहर तक जब शशिभूषण मिश्र उसकी पत्नी व बच्चा दिखाई नहीं दिए तो स्वजन प्रथम तल पर पहुंचे। वहां कई जगह पर खून के धब्बे देख वह सन्न रह गए।

खून से लथपथ मिला मां और बच्चे का शव

कमरे में 40 वर्षीय विजयलक्ष्मी और आठ वर्षीय शौर्य का शव खून से लथपथ पड़ा था। मां बेटे के हत्या की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

फोरेंसिक टीम ने कमरे से जुटाए नमूने

थानाध्यक्ष श्यामसुंदर तिवारी के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने कमरे से नमूने भी एकत्र किए। पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना व अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने भी हत्यारोपित को गिरफ्तार कर शीघ्र घटना के पर्दाफाश का दिशानिर्देश दिया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हत्यारोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है, शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- साधु के वेश में घूम रहा था अंग्रेज, पुलिस का ठनका माथा; वजह पूछी तो दिया यह जवाब- तुरंत कर लिया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- UP News: गिरा आम उठाने पर माली ने बच्‍चों संग की बर्बरता, पहले पेड़ में बांधकर पीटा, चीख ना पाए तो मुंह ठूंसा फल