Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj News: प्रेम प्रसंग में गर्भवती हुई नाबालिग, प्रेमी ने अपनाने से किया मना तो तालाब में लगाई छलांग

प्रेम प्रसंग में गर्भवती होने के बाद 15 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका के घर पहुंचने के बाद प्रेमी घर से फरार हो गया। पूरी रात बाद भी जब प्रेमी नहीं लौटा तो रविवार की दोपहर बाद प्रेमिका ने प्रेमी के गांव के तालाब में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने किसी तरह उसे तालाब से निकालकर पुलिस को सूचना दी।

By Sachidanand MishraEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 03 Sep 2023 11:06 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के घर पहुंचने के बाद प्रेमी घर से फरार हो गया।

महराजगंज, जागरण टीम: प्रेम प्रसंग में गर्भवती होने के बाद 15 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका के घर पहुंचने के बाद प्रेमी घर से फरार हो गया। पूरी रात बाद भी जब प्रेमी नहीं लौटा तो रविवार की दोपहर बाद प्रेमिका ने प्रेमी के गांव के तालाब में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने किसी तरह उसे तालाब से निकालकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां 15 वर्षीय किशोरी बगल के गांव के एक युवक से पिछले करीब छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले दिनों किशोरी के गर्भवती होने के बाद इसकी जानकारी स्वजन को भी हो गई। जिसके बाद शनिवार की रात वह अपना घर छोड़कर अचानक ही प्रेमी के गांव पहुंचकर उसके साथ रहने का जिद करने लगी।

 प्रेमी मौके से हो गया फरार

आरोप है कि प्रेमी के स्वजन ने घर में घुसने से मना कर दिया और प्रेमी भी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद शनिवार पूरी रात प्रेमिका उसके दरवाजे पर ही बैठी रही। रविवार को भी दोपहर तक बैठने के बाद प्रेमी के नहीं लौटने पर प्रेमिका अचानक उठी और गांव में स्थित बड़े तालाब में जाकर छलांग लगा दी। 

स्थानीय ग्रामीणों ने तालाब से उसे किसी तरह से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दे दी। सिंदुरिया थानाध्यक्ष कंचन राय ने बताया कि मामले की जानकारी है। किशोरी की मां ने तहरीर दिया है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर