Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj News : 25 बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में गिरी, साइकिल सवार स्कूल के शिक्षक की मौत- टला बड़ा हादसा

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि देखते ही देखते बाद सड़क किनारे झाड़ियों के बीच खड्ड में चली गई। गनीमत रही कि बस सवार स्कूली बच्चे बाल बाल बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस व शिक्षकों की मदद से बच्चो को सुरक्षित उनके घर भेजा गया। कोतवाल बालेंदु गौतम न बताया कि घटना की जांच की जा रही है। राम सनेही की मौत की पुष्टि हुई है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 30 Sep 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने बताया कि हादसे में एक शिक्षक की मौत हुई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, महराजगंज। न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर सड़क पटरी के किनारे खड्डे में चली गई। घटना में साइकिल सवार निजी स्कूल के शिक्षक राम सनेही की मौत हो गई। बस में सवार करीब 25 छात्र बाल बाल बच गए। घटना के बाद मौके पर लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस व राहगीरों व न्यू स्टैंडर्ड स्कूल के शिक्षको की मदद से बस के बच्चो को सुरक्षित बाहर निकाला गया। एंबुलेंस से सीएचसी लेकर पहुंचे शिक्षक राम सनेही को चिकित्सकोंं ने मृत घोषित कर दिया।

टल गया बड़ा हादसा

न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल सलेथू की बस बावन बुजुर्ग बल्ला , पूरे मचाल, सारी पुर के करीब 25 बच्चे छुट्टी के बाद बस से घर जा रहे थे। रवना मोड के पास अचानक एक सायकिल सवार बस की चपेट में आ गया। घटना में अनियंत्रित हुई मौके से निकल रही बस एंबुलेंस से भी टकरा गई।

देखते ही देखते बाद सड़क किनारे झाड़ियों के बीच खड्ड में चली गई। गनीमत रही कि बस सवार स्कूली बच्चे बाल बाल बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस व शिक्षकों की मदद से बच्चो को सुरक्षित उनके घर भेजा गया। कोतवाल बालेंदु गौतम न बताया कि घटना की जांच की जा रही है। राम सनेही की मौत की पुष्टि हुई है। तहरीर आने पर केस दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Leopard Attack : खरगोश पकड़ने के लिए लगाया था फंदा, फंस गया तेंदुआ- किसानों ने देखा तो मचा दिया शोर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें