Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj: नवविवाहिता की ग्राइंडर मशीन से गला काट कर हत्या; डीजे के शोर में नहीं गया किसी का ध्यान

नवविवाहिता की हत्या में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस को प्रथम दृश्यता ये पता लगा है कि पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था। मृतका की हत्या के बाद उसके मायके में ये सूचना दी कि उनकी लड़की की तबीयत खराब है। जब मायके वाले वहां पहुंचे तो अंदर का हाल देखकर दंग रह गए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 18 Jun 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
नवविवाहिता की गला काटकर हत्या के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी। इंसेट में मृतका का फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, बभनौली। पनियरा थाना क्षेत्र के पुराना खुटहा कस्बे में एक नवविवाहिता की ग्राइंडर मशीन से गला काटकर हत्या कर दी गई । पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से जानकारी प्राप्त की। मामले में पुलिस ग्राइंडर मशीन बरामद कर पति समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

पनियरा थाना क्षेत्र के पुराना खुटहा कस्बा निवासी अजय की शादी एक वर्ष पूर्व कोठीभार थाना क्षेत्र के गौरा दूबे निवासी विनोद पासवान की बेटी पूनम के साथ हुई थी। पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था।

आरोप है कि पति का किसी अन्य महिला से संबंध है। मृतका के भाई संदीप ने बताया कि मंगलवार की सुबह साढ़े छह बजे मायके वालों को उसकी बहन की सास ने फोन कर बताया कि बहन की तबीयत खराब है और अंदर से दरवाजा बंद कर कमरे में है, दरवाजा नहीं खोल रही है।

ये भी पढ़ेंः UP News: एक गोपनीय रिपोर्ट के बाद संभल एसपी ने लिया ऐसा एक्शन कि बदल गई थानों की तस्वीर, 39 पुलिस वाले लाइन हाजिर

मायके वाले पहुंचे तो रह गए हैरान

मायके वाले जब पहुंचे तो दरवाजा खुला था और पूनम का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। उसका गला ग्राइंडर मशीन से काटा गया था। सूचना पर पहुंची पनियरा पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। सोमवार की रात मकान के बगल में ही जन्मदिन पार्टी का आयोजन था। रात में डीजे बज रहा था, जिसके कारण किसी को रात में घटना के बारे में कुछ पता नहीं चल सका।

ये भी पढ़ेंः Azam Khan Case: आजम की मुश्किलें बढ़ेंगी या होंगी कम! डूंगरपुर प्रकरण के एक अन्य मामले में गवाही पूरी, जल्द आएगा फैसला

पुलिस ने ली जानकारी

मंगलवार सुबह जब पुलिस पहुंची तो घटना के बारे में स्थानीय लोगों को जानकारी हुई। मृतका का पति टाइल्स लगाने का काम करता था। एसपी सोमेंद्र मीना ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।