Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj News: यूपी पुलिस के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 10 दिन पहले ही मिला था प्रमोशन

मामला महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाने का है। यहां तैनात उपनिरीक्षक रामअधीन प्रसाद रात में भोजन के बाद कमरे में सोने चले गए। सुबह देर तक उनका कमरा नहीं खुला तो थाने के सिपाहियों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन न खुलने पर अनहोनी की आशंका पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो वह विस्तर पर ही अचेत मिले। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 27 Oct 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
बृजमनगंज में तैनात उपनिरीक्षक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, फुलमनहा (महराजगंज)। बृजमनगंज थाने पर तैनात उपनिरीक्षक रामअधीन प्रसाद की गुरुवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। शुक्रवार की सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकले तो थाने के सिपाहियों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन न खुलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो वह विस्तर पर ही अचेत मिले। इसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बृजमनगंज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

यह है मामला

देवरिया जिले के बरहज कस्बा के मूल निवासी रामअधीन 1990 बैच के सिपाही थे। पदोन्नति के बाद राम अधीन प्रसाद मुख्य आरक्षी बन चुके थे। अभी 10 दिन पूर्व ही पदोन्नति पाकर उपनिरीक्षक बने थे। साथी पुलिस कर्मियों के मुताबिक गुरुवार की रात भोजन करने के बाद वह अपने कमरे में सोने गए थे। सुबह जब काफी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो संदेह हुआ।

पहले साथियों ने दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़ा गया। बृजमनगंज थानाध्यक्ष श्यामसुंदर तिवारी ने बताया कि स्वजन को सूचना दे दी गई है। शेष अन्य कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें, महाठग अनूप को बी वारंट पर प्रयागराज लाएगी पुलिस, ढाई सौ करोड़ बैंक लोन दिलाने का झांसा देकर हड़पे थे 6 करोड़

यह भी पढ़ें, Mukhtar Ansari: गैंगस्टर केस में मुख्तार के दोषी करार होने के मामले में वकील ने रखा पक्ष, तीन बजे सुनाई जाएगी सजा