Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj News: दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर, हादसे में दो छात्रों की मौत व चार घायल; परीक्षा देकर लौट रहे थे युवक

Maharajganj Road Accident घुघली के बसंतपुर गांव निवासी अभिषेक गोंड़ अपने अन्य दो साथी संजीत कुमार व सनीश के साथ बाइक से महराजा छत्रसाल इंटर कालेज से हाईस्कूल का परीक्षा देकर घर को आ रहा था। वहीं घुघली क्षेत्र के हरखी निवासी विवेक सिंह अपने साथी आलोक और अंकित वर्मा के साथ बाइक से एंग्लो इंटर कालेज से हाईस्कूल का परीक्षा देकर आ रहे थे। तभी दोनों की बाइक...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 04 Mar 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत

जागरण संवाददाता, खुशहाल नगर। Maharajganj Road Accident: घुघली थाना क्षेत्र के घुघली-कप्तानगंज मार्ग पर स्थित बेलवा तिवारी में दोपहर 12 बजे के करीब दो बाइकों की टक्कर में दो छात्रों की मृत्यु हो गई और चार छात्र घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घुघली के बसंतपुर गांव निवासी अभिषेक गोंड़ अपने अन्य दो साथी संजीत कुमार व सनीश के साथ बाइक से महराजा छत्रसाल इंटर कालेज से हाईस्कूल का परीक्षा देकर घर को आ रहा था। अभी वह अपनी बाइक से बेलवा तिवारी नहर के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से घुघली क्षेत्र के हरखी निवासी विवेक सिंह अपने साथी आलोक और अंकित वर्मा के साथ बाइक से एंग्लो इंटर कालेज से हाईस्कूल का परीक्षा देकर आ रहे थे।

दोनों बाइकों की आपस में टक्कर

दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में बसंतपुर निवासी अभिषेक गोंड़ और हरखी निवासी विवेक और की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं गंभीर हालत में घायल आलोक सिंह, अंकित वर्मा ,सनीश,वह संजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्षेत्राधिकारी आभा सिंह ने बताया कि दो बाइक के आपस में टक्कर से दो छात्रों की मृत्यु हो गई है। मामले में विविध कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Road Accident: महराजगंज में सड़क हादसा, ब्रेकर पर नियंत्रण खोने से ट्रक की चपेट में आई बाइक; ननद-भाभी की मौत