Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नेपाली फेस क्रीम के साथ दो महिलाएं हिरासत में

एसएसबी 22वीं वाहिनी जवानों के सहयोग से सोनौली सीमा में गश्त बढ़ा दी गई। इस बीच दो महिलाएं बोरे के साथ सोनौली बस स्टैंड पर खड़ी थी और प्राइवेट बस पर लादने की तैयारी कर रही थी दोनों को घेराबंदी पर हिरासत में लिया गया।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 08 Jul 2021 02:14 AM (IST)
Hero Image
नेपाली फेस क्रीम के साथ दो महिलाएं हिरासत में

महराजगंज : सोनौली कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड पर बुधवार सुबह बोरे में भरे नेपाली फेस क्रीम की पैकट के साथ दो महिलाओं को एसडीएम व एसएसबी जवानों ने पकड़ लिया। बरामद सामान व आरोपितों को अग्रिम कार्रवाई के लिए कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया है। एसडीएम रामसजीवन मौर्य ने बताया कि नेपाल से भारत की सीमा में कास्मेटिक सामानों के तस्करी की शिकायत मिली थी।

एसएसबी 22वीं वाहिनी जवानों के सहयोग से सोनौली सीमा में गश्त बढ़ा दी गई। इस बीच दो महिलाएं बोरे के साथ सोनौली बस स्टैंड पर खड़ी थी और प्राइवेट बस पर लादने की तैयारी कर रही थी, दोनों को घेराबंदी पर हिरासत में लिया गया। तलाशी लेने पर नेपाल में निर्मित फेयर एंड लवली बरामद किया गया। पकड़ी गई महिलाओं ने पूछताछ में अपना नाम नीता निवासी मैनिहवा महराजगंज व संगीता निवासी एकसड़वा थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज बताया। असिस्टेंट कमांडेंट संजय प्रसाद ने बताया कि नेपाली फेयर एंड लवली के 23496 पैकेट बरामद कर कस्टम नौतनवा को सुपुर्द कर दिया गया है। मार्ग दुर्घटना में साइकिल सवार घायल

महराजगंज : बृजमनगंज थाना क्षेत्र के फरेंदा रोड पर समय माता मंदिर के निकट बुधवार को एक साइकिल सवार को अज्ञात चारपहिया वाहन ठोकर मार कर फरार हो गया। जिससे परोसहिया थाना नौतनवां निवासी मोहम्मद अली पुत्र छब्बर घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बृजमनगंज ले जाया गया। थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दारोगा पर मारपीट का लगाया आरोप

महराजगंज : बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धानी बाजार निवासी कौशलेंद्र ने बृजमनगंज पुलिस पर मारपीट व ज्यादती का आरोप लगाया है। कौशलेंद्र का कहना है कि उसका उसके चाचा से भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। जो उपजिलाधिकारी फरेंदा के न्यायालय में विचाराधीन है। विवादित भूमि पर उसके चाचा द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा था, जिसको रोकवाने के लिए कौशलेंद्र ने 112 नंबर फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कौशलेंद्र और उसके भाई नरेंद्र को बृजमनगंज थाने पर ले गई।

पीड़ित का आरोप है कि थाने पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने थानाध्यक्ष की मौजूदगी में उसे और उसके भाई को बुरी तरह से मारा-पीटा और अपशब्दों का इस्तेमाल किया। पीड़ित कौशलेंद्र ने बताया कि पुलिस की पिटाई से दाहिना हाथ फैक्चर के साथ सूजन हो गया है। थानाध्यक्ष बृजमनगंज कमलेश प्रताप सिंह का कहना है कि व्यक्ति को एक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, उसके बाद छोड़ दिया गया था, लेकिन वह जो आरोप लगा रहा है, निराधार है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर