Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: महराजगंज में सड़क हादसा, ब्रेकर पर नियंत्रण खोने से ट्रक की चपेट में आई बाइक; ननद-भाभी की मौत

Maharajganj News थाना कैंपियरगंज जनपद गोरखपुर निवासी भगवान दास की पत्नी सुधा की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। जिसका इलाज बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में चल रहा था। रविवार को सुधा की ननद रुक्मिणी जो नेपाल के मर्चवार में रहती है देखने गई थी। सुधा की सेवा व देखभाल करने के लिए रुक्मिणी ने नेपाल चलने की बात कही और वह तैयार हो गई फिर...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 04 Mar 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
महराजगंज में हुए सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत

जागरण संवाददाता, आनंदनगर। Maharajganj Road Accident: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रुदलापुर के पास सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे बाइक सवार दो महिलाएं ट्रक के चपेट में आ गई। घटना में मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई तथा दो मासूम बच्चे व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल महराजगंज के लिए रेफर कर दिया गया है। मृतक महिलाएं आपस में नदन-भाभी थी।

ग्राम पंचायत गेरुई थाना कैंपियरगंज जनपद गोरखपुर निवासी भगवान दास की पत्नी सुधा की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। जिसका इलाज बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में चल रहा था। रविवार को सुधा की ननद रुक्मिणी जो नेपाल के मर्चवार में रहती है, देखने गई थी। रविवार को ही डॉक्टरों ने सुधा को डिस्चार्ज कर दिया। इसके बाद सुधा व रुक्मिणी भिटौली स्थित एक अपने रिश्तेदार के वहां रात्रि रुकी हुई थी।

ऑटो से पहुंची फरेंदा

सुधा की सेवा व देखभाल करने के लिए रुक्मिणी ने नेपाल चलने की बात कही। जिस पर सुधा तैयार हो गई। सुधा व रुक्मिणी एक ऑटो से फरेंदा पहुंची। फरेंदा में पहले से सुधा का पति भगवान दास बाइक लेकर इंतजार कर रहा था। बाइक पर ही सुधा व रुक्मिणी बैठ गईं।

दोनों महिलाओं के गोद में भगवान दास की एक ढाई वर्षीय पुत्री राधिका व डेढ़ माह का पुत्र सुजीत भी था। एक बाइक पर सवार पांच लोग पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के रुदलापुर के पास पहुंचे ही थे कि राष्ट्रीय राजमार्ग चौड़ीकरण होने के बाबत एक पुल का निर्माण किया जा रहा था। जहां ब्रेकर बनाया गया है। ब्रेकर पार करते समय मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई।

इस दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे सुधा व रुक्मिणी की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा भगवानदास, राधिका व सुजीत घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर ले गई। जहां चिकित्सकों ने भी सुधा व रुक्मिणी को मृत घोषित कर दिया तथा भगवानदास ,राधिका व सुजीत की हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल महराजगंज के लिए रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष पुरन्दरपुर पुरुषोत्तम राव ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

रोजगार के चक्कर में ठेकेदार की दोस्ती बन बैठी जान की दुश्मन, बना लिया साथी की पत्नी के साथ ही संबंध; फिर दोनों ने मिलकर…