Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: गिरा आम उठाने पर माली ने बच्‍चों संग की बर्बरता, पहले पेड़ में बांधकर पीटा, चीख ना पाए तो मुंह ठूंसा फल

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बाग से गिरे हुए आम उठाने पर माली ने तीन बच्‍चों को पकड़ लिया। उसने पहले बच्‍चों को रस्‍सी के सहारे पेड़ से बांधा और पिटाई की। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने बच्‍चों के मुंह में आम ठूस दिया। इस वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर वायरल कर दिया।

By Sachidanand Mishra Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 12 Jul 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
बाग में गिरा हुआ आम उठाने गए तीन बच्‍चों की पिटाई कर वीडियो वायरल कर दिया गया। जागरण

जागरण संवाददाता, चौक बाजार। चौक थाना क्षेत्र के पिपरिया गुरु गोविंद राय गांव के बाग में गिरा हुआ आम उठाने गए तीन बालकों को बाग के माली द्वारा कड़ी सजा देने का मामला सामने आया है। माली ने तीनों बच्चों को न सिर्फ पेड़ में बांध दिया, बल्कि उन बच्चों के मुंह में एक-एक आम भी ठूस दिया।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया है। मामला हाईलाइट होने के बाद पुलिस ने बाग के माली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है, कि गुरुवार की सुबह गांव ही छह वर्षीय नीतिश, अपने दो साथियों पांच वर्षीय बालबीर और अंश के साथ बाग किनारे गया था। इसी दौरान आम की लालच में तीनों बच्चे बागीचे में पहुंचकर गिरा हुआ आम उठाने लगे। तभी बाग का माली आ धमका और तीनों बालकों को पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें-VIDEO: कुशीनगर में एक ही घर से निकले 150 जहरीले सांप, मचा हड़कंप, दहशत में लोग

इसके बाद उन्हें रस्सी के सहारे पेड़ में बांध दिया। बच्चों के पेड़ में बांधने के बाद वहां पर भीड़ जुट गई, कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची बच्चों की माताएं उन्हें लेकर घर गई।

इसे भी पढ़ें-रील बनाने के चक्कर में चली गई तीन किशोरों की जान, एक ने कैंसर को दी थी मात लेकिन रफ्तार बन गया काल

इस मामले में छह वर्षीय नीतिश की मां अनीता देवी ने पुलिस को तहरीर देकर बाग के माली समेत तीन लोगों पर बच्चों को बांधकर मारने पीटने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में चौक थानाध्यक्ष चौक प्रशांत कुमार पाठक ने बताया कि बच्चों को बंधक बनाने के मामले में पिपरिया गांव निवासी बाग के माली सुदर्शन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।