Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj News: छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर धारदार हथियार से हमला, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

उत्‍तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां घुघली थाना क्षेत्र में एक युवती पर छेड़खानी का विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला किया गया। आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जागरण

 जागरण संवाददाता, घुघली। घुघली थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर सिरफिरे युवक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। युवती का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ियार विशुनपुर निवासी 22 वर्षीय नवीहसन एक युवती को हमेशा परेशान करता था। युवक से तंग आकर स्वजन युवती को ननिहाल रहने के लिए भेज दिए थे। इसी बीच युवक भी युवती के ननिहाल पहुंच गया।

मंगलवार की सुबह युवती जब शौच के लिए खेत में गई, उसी बीच चुपके से युवक भी पहुंच गया और उससे जोर जबरदस्ती करने लगा। युवती के विरोध करने पर सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से युवती पर हमला कर दिया, जिससे युवती के गले पर गहरा जख्म हो गया।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में सितंबर की गर्मी ने तोड़ा 40 साल का रिकॉर्ड, यूपी में 25 से मौसम बदलने के आसार

इसके अलावा बाए हाथ की अंगुली तथा दाहिने हाथ में भी गंभीर चोटें आई है। युवती की शोर सुनकर कुछ ग्रामीणों ने युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया तथा पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घायल युवती को स्थानीय सीएचसी लाया गया, जहां स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

युवती अपने ननिहाल में सिलाई सीख रही थी। थानाध्यक्ष रामचरन सरोज ने बताया कि आरोपित युवक नवीहसन को गिरफ्तार कर लिया गया है।पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-घर के दरवाजे पर खेल रहा था मासूम, सिरफिरे ने ईंट मारकर उतारा मौत के घाट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें