Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: महराजगंज में युवक की गला रेत कर हत्‍या, जंगल के पास म‍िला शव; जांच में जुटी पुल‍िस

महराजगंज जिले के चौक थाना क्षेत्र के खोस्टा गांव में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। प्रद्युम्न कुमार अपनी मौसी के घर बरही कार्यक्रम में आया था। सोमवार सुबह उसका शव जंगल के पास मिला। पुलिस को घटनास्थल से एक ब्लेड भी मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

By Santosh Singh Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 16 Sep 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
घटनास्‍थल पर पहुंची पुल‍िस जांच करते हुए।

जागरण संवाददाता, चौक बाजार। जिले के चौक थाना क्षेत्र के खोस्टा गांव के मुरहिया टोला पर अपने मौसी के घर आए युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका शव दक्षिणी चौक रेंज के खोस्टा बीट के जंगल के पास बरामद हुआ। घटनास्थल पर ब्लेड भी मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

सदर कोतवाली के कृतपिपरा गांव का निवासी प्रद्युम्न अपनी मां के साथ रविवार को शाम चौक थाना क्षेत्र के खोस्टा गांव के मुरहिया टोला निवासी अपने मौसा सुदर्शन भारती के घर बरही कार्यक्रम में शामिल होने आया था। सोमवार की सुबह अचानक उसकी मौसा को ग्रामीणों ने बताया कि एक युवक का शव जंगल के किनारे पड़ा हुआ है। युवक के गले व शरीर पर शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था।

घटनास्‍‍थल से बरामद हुआ ब्‍लेड 

पुलिस एवं फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से एक ब्लड भी बरामद किया है। युवक की मृत्यु के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मृत युवक के वृद्ध पिता हरिश्चंद्र एवं माता जड़ावती देवी ने बताया कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

पीएम र‍िपोर्ट का इंतजार 

सीओ अनुज कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस हत्या के साथ किसी जानवर के हमले से मृत्यु की आशंका के पहलू की भी जांच कर रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP News: सोनौली में कस्‍टम टीम ने पकड़ा ढाई करोड़ रुपये का लाल चंदन, तस्करी कर भेजा जा रहा था नेपाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर