Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Maharajganj: सुबह दौड़ लगाकर घर जा रहा था युवक, रास्‍ते में डीसीएम ने रौंदा, मौत

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुबह पांच बजे दौड़ लगाकर एक युवक घर जा रहा था। घर जाते समय रास्‍ते में एक तेज रफ्तार डीसीएम ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से ही हड़कंप मच गया। मौके से भाग रहे डीसीएम एक खड़ी कार में टक्‍कर मारकर पलट गया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 26 Jun 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
दुर्घटना के बाद पलटी डीसीएम। इनसेट में मृतक। जागरण

जागरण संवाददाता, आनंदनगर। फरेंदा थाना क्षेत्र के विश्रामपुर चौराहे पर बुधवार की सुबह पांच बजे दौड़ लगाकर घर जा रहे युवक को डीसीएम ने रौंद दिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई।

फरेंदा थाना क्षेत्र के पचरुखी टोला शिवराजपुर निवासी राजन उर्फ विकास वर्मा पुत्र शिवचरन सेना में तैयारी के लिए विश्रामपुर चौराहे के पास स्थित जंगल में दौड़ लगाने आया था। यहां क्षेत्र के अन्य युवा भी सुबह दौड़ लगाते हैं। प्रतिदिन की तरह वह अपने दोस्तों के साथ दौड़ लगाने के बाद अकेले घर जा रहा था।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में मानसून की जोरदार दस्‍तक, गरज-चमक के साथ झमाझम बारिश से मिली राहत

अभी वह विश्रामपुर चौराहे के पास ही पहुंचा था कि फरेंदा की तरफ से आ रहे डीसीएम चालक ने लापरवाही पूर्वक उसे रौंद दिया। इसके बाद विश्रामपुर निवासी दीपक यादव के घर के सामने खड़ी कार को ठोकर मारते हुए पलट गया।

मौके से डीसीएम चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने कहा कि मामले में विधिक कार्रवाई की गई है, तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में सुबह हुआ आदेश, दोपहर में चलने लगा बुलडोजर, प्रशासन के एक्‍शन से मचा हड़कंप