Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेलाताल-श्रीनगर मार्ग पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, 15 किलोमीटर तक घिसटती रही गाड़ी; युवक की मौत

महोबा में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक अनियंत्रित बोलेरो ने पहले एक टेंपो को टक्कर मारी और फिर एक बाइक को। बाइक बोलेरो के बंफर में फंस गई और करीब 15 किलोमीटर तक घिसटती रही। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। तीन घायलों को झांसी रेफर किया गया है। पुलिस बोलेरो चालक की तलाश कर रही है।

By shiv kumar jadon Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
टक्कर के बाद 15 किलोमीटर बोलेरो ने घिसटी बाइक

संवाद सहयोगी, बेलाताल। बेलाताल- श्रीनगर मार्ग पर मंगलवार की देर रात एक अनियंत्रित बोलेरो ने पहले एक टेंपो में टक्कर मारी। इसके बाद बाइक में टक्कर मार दी, बाइक बोलेरो के बंफर में फंस गई, लेकिन इसके बाद चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। करीब 15 किलोमीटर तक बोलेरो बाइक को घसीटती रही, हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। उसका शव बुरी क्षत विक्षत हो गया।

बोलेरो श्रीनगर से बेलेताल की ओर आ रही थी। इसी दौरान पहले सामने से आ रही में टेंपो में टक्कर मारी। टेपों सवार पंचम सिंह व रवींद्र बुरी तरह से घायल हो गए, इसके बाद बोलेरो ने सामने आ रही बाइक में टक्कर मारी, टक्कर के बाद बाइक बोलेरो के बंफर में उलझ गई। इसके बाद भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी।

भाग निकले कार सवार

करीब 15 किलोमीटर तक बाइक घिसटती रही उस पर सवार कैलाश निवासी ननवारा (रगौलिया बुजुर्ग ) की मौत हो गई, उसका शव भी बाइक में उलझा रहा। अकोना तिगेला के पास लोगों ने बोलेरो रुकवाई, लेकिन उस पर सवार लोग भाग गए।

बताया जाता है कि बाइक पर दो युवक और सवार थे, जिनके नाम नरेंद्र व दिलीप बताए गए हैं। दोनों घायल हुए हैं, नाजुक हालत में उनको जिला अस्पताल से झांसी रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। प्रभारी निरीक्षक अर्जुन सिंह ने बताया बोलेरो चालक का पता लगाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: IPS अमरनाथ यादव पर गिरी गाज, रिश्वतकांड मामले में के पेशकार को किया गया निलंबित; ACP पर भी बैठ सकती है जांच