Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: भाजपा नेता की संदिग्ध हालात में मौत, लूट व हत्या का आरोप; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उत्तर प्रदेश के चरखारी में एक भाजपा नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह सड़क पर घायल अवस्था में मिले स्वजन ने लूटपाट कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी शंकाओं व आरोपों की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

By abhisek dwivedi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 18 Sep 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता की संदिग्ध हालात में मौत, लूट व हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, चरखारी। कस्बे में एक भाजपा नेता की संदिग्ध मौत हो गई। वह सड़क पर घायल अवस्था में पड़े मिले, स्वजन ने लूटप कर हत्या का आरोप लगाया है। प्रभारी मंत्री व राज्यमंत्री, पूर्व सांसद, चरखारी व विधायक सदर मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को घटना के राजफाश के निर्देश दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है। एएसपी वंदना सिंह ने बताया कि हर पहलू की जांच की जा रही है।

कस्बा चरखारी के मुहल्ला घुसियाना निवासी सचिन पाठक युवा व्यापार मंडल के महामंत्री व भाजयुमो के नगर अध्यक्ष थे। संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई। सोमवार की देर रात सूपा चरखारी मोड़ पर वह घायल अवस्था में पड़े थे। पास में ही उनकी बाइक पड़ी थी। लोगों ने इसकी सूचना यूपी 112 को इसकी सूचना दी।

इलाज के दौरान हुई मौत

सूचना पर पहुंचे पीआरवी कर्मियों ने सचिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और उपचार दौरान उनकी मौत हो गई। चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत, एएसपी वंदना सिंह, क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़, कोतवाली प्रभारी इंचार्ज सनय कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। भाजपा नेता की हत्या की खबर पर प्रभारी मंत्री राकेश राठौर, पूर्व सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश गुप्ता, चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत, सदर विधायक राकेश गोस्वामी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इसके राजफाश के निर्देश दिए। दिवंगत के भाई देवेंद्र पाठक ने बताया कि सचिन रिश्तेदार को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था। सचिन की सोने की अंगूठियां, चेन, 11 हजार रुपए नकद व मोबाइल लूटकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने उसकी तहरीर पर हत्या व लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

एएसपी महोबा वंदन सिंह ने बताया-

रात्रि करीब साढ़े 11 के आसपास चरखारी की पीआरवी को सूचना मिली थी कि सूपा चरखारी मोड़ पर बाइक और घायल व्यक्ति पड़ा हुआ है। पीआरवी कर्मी मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। सभी शंकाओं व आरोपों की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कालिंदी एक्सप्रेस प्रकरण मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया, तीन को पूछताछ के बाद छोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर