Move to Jagran APP

भाजपा के दोनों विजयी प्रत्याशियों ने गोपाल जी के दरबार में टेका माथा

संवाद सहयोगी चरखारी (महोबा) भाजपा के दोनों विजयी प्रत्याशी चरखारी कस्बा पहुंचे और यहां ग

By JagranEdited By: Updated: Fri, 11 Mar 2022 11:46 PM (IST)
Hero Image
भाजपा के दोनों विजयी प्रत्याशियों ने गोपाल जी के दरबार में टेका माथा

संवाद सहयोगी, चरखारी (महोबा): भाजपा के दोनों विजयी प्रत्याशी चरखारी कस्बा पहुंचे और यहां गोवर्धन जू के मंदिर जाकर माथा टेका। यहां के बाद आम जनता से मिल कर जिताने के लिए धन्यवाद दिया।

शुक्रवार को अपनी जन्म भूमि पहुंचे सदर प्रत्याशी राकेश गोस्वामी ने जीत तो सदर सीट से हासिल की लेकिन मान पूरे जिले का बढ़ाया। चरखारी के प्रसिद्ध गोपाल जी मंदिर में आकर राकेश गोस्वामी ने श्री कृष्ण भगवान के गोपाल स्वरूप के दर्शन भी किए। जहां बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्साहित होकर उनका स्वागत किया। इसके पूर्व भी तीसरी बार विधायक बने राकेश गोस्वामी एक बार बहुजन समाज पार्टी से और एक बार भाजपा से विधायक रह चुके हैं। वहीं चरखारी सीट से जीते भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण राजपूत ने भी जनता का आभार जताया और गोपाल जी के दर्शन किए। डबल मुफ्त राशन ने भाजपा को किया मालामाल, मारी बाजी

संवाद सहयोगी, भरुआ सुमेरपुर : कोरोना संक्रमण के दौरान आर्थिक रूप से परेशान जरुरतमंदों के भाजपा द्वारा वितरण कराया गया डबल मुफ्त राशन लाभदायक साबित हुआ। यहीं कारण है कि सरकार की बेहतर मंशा को देख लोगों ने जमकर वोट दे दोनों विधानसभाओं में जीत दिलाई। इतना ही नहीं बुंदेलखंड की 19 में से 16 सीटें मिली।

बुंदेलखंड की बदहाली भुखमरी कांगली वाली पुरानी तस्वीर को भाजपा ने काफी हद तक बदला। लेकिन कोरोना संक्रमण काल में यहां के गरीब आर्थिक रूप से परेशान हो गया। जिसे लेकर उनके उत्थान को न केवल भाजपा ने स्वनिधि योजना चलाई बल्कि गरीबों के लिए डबल मुफ्त राशन भी वितरण कराया। जिसका असर इस विधानसभा चुनाव में देखने को मिला। भाजपा को न केवल जिले की दोनों सीटों पर विजय प्राप्त हुई। बल्कि बुंदेलखंड की 19 में से 16 सीटों पर सफलता पाई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।