Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahoba News: सिपाही ने शादी का दिया झांसा, फिर युवती के साथ की शर्मनाक हरकत; तत्काल प्रभाव से निलंबित

महोबा में एक सिपाही पर एक युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। अब वह शादी से इंकार कर रहा है। दबाव देने पर सिपाही उसे धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है जिसके बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया है । पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 31 Aug 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
महोबा में सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, महोबा। पनबाड़ी थाना में तैनात एक सिपाही पर क्षेत्र की युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर प्रार्थना पत्र दिया, जिसके बाद मामले को संवेदनशीलता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, उसके विरुद्ध जांच का आदेश दे दिया गया है। हालांकि, अभी तक मामले को लेकर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

पनबाड़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवती अपने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता के समक्ष पेश हुई। उसने आरोप लगाया है कि पनबाड़ी थाना में तैनात सिपाही प्रताप कुशवाहा ने शादी का झांसा देकर उसने नजदीकियां बनाईं। उसकी अस्मत के साथ खिलवाड़ किया। अब वह शादी से इंकार कर रहा है। दबाव देने पर सिपाही उसे धमकी दे रहा है।

आरोपित सिपाही निलंबित

पुलिस अधीक्षक ने मामले को संवेदनशीलता से लेते हुए सीओ कुलपहाड़ को पूरे प्रकरण की जांच का आदेश दिया है। आरोपित सिपाही प्रताप कुशवाहा को युवती की शिकायत के आधार पर निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता का कहना है कि पीड़िता ने सिपाही पर उसे परेशान करने, जबरन फोन पर बात करने की शिकायत की है। जांच रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों के आधार पर मामले में प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - 

इटावा में दिनदहाड़े जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट, चाकू से गला रेतकर कर दी हत्या; फिर थाने पहुंच किया सरेंडर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर