Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine's Day पर प्रेमी-प्रेम‍िका ने उठाया खौफनाक कदम, एक साथ दुन‍िया छोड़ गया कपल

UP News महोबा में वेलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेम‍िका ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेक‍िन घरवाले तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। चरखारी थाना निरीक्षक गणेश प्रसाद ने बताया कि युवक-युवती के जहरीला पदार्थ खाने से मौत के मामले की उनके स्वजन की ओर से सूचना मिली थी जांच की जा रही है।

By ajay dixit Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 14 Feb 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
वेलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेम‍िका ने जहर खाकर दी जान।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण टीम, महोबा। यूपी के महोबा में वेलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेम‍िका ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेक‍िन घरवाले तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। पुल‍िस मामले की जांच की बात कह रही है। 

चरखारी के कनेरा गांव निवासी दौलस सिंह के बीस वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सिंह का पड़ोस की 19 वर्षीय युवती सीमा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार के लोगों को जब पता चला तो दोनों को डांटा था। बुधवार को वेलेंटाइन डे के दिन सुरेंद्र सुबह छह बजे घर से खेत जाने की बात कह कर निकल गया था।

वहीं, पड़ोस की युवती भी घर में अपनी छत पर थी, गांव के बाहर पुलिया के पास सुरेंद्र ने पहले सल्फास खा ल‍िया और फोन करके युवती सीमा को बता दिया। इसके बाद युवती ने भी सल्फास खा लिया।

सुरेंद्र को तड़पते देख ग्रामीणों ने घरवालों को दी सूचना   

ग्रामीणों ने सुरेंद्र को तड़पते देखा तो उसके घरवालों को सूचना दी। सुरेंद्र ने पूरा घटनाक्रम बताया और यह भी कहा कि सीमा ने भी जहर खा लिया है। उधर सीमा के तड़पने पर स्वजन उसे महोबा जिला अस्पताल लेकर आए। युवक को भी महोबा जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान सुबह सात बजे मौत हो गई। चरखारी थाना निरीक्षक गणेश प्रसाद ने बताया कि युवक-युवती के जहरीला पदार्थ खाने से मौत के मामले की उनके स्वजन की ओर से सूचना मिली थी, जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP News: भाजपा नेता की बेटी ने छेड़छाड़ से तंग आकर दी जान, आरोपी युवक भी BJP नेता के पर‍िवार से रखता है ताल्लुक

यह भी पढ़ें: पांच साल तक चला अफेयर, शादी की बात पर मुकरा प्रेमी तो थाने पहुंच गई प्रेम‍िका; फ‍िर हुआ ये सब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें